छत्तीसगढ़: सावधान यहां भी हवा से फैल रहा कोरोना…सीएम कार्यालय ने भी शेयर किया वीडियो

रायपुर। छत्तीसगढ़ में कोरोना संक्रमण के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। इस बीच प्रदेश के एक डॉक्टर ने दावा किया है कि छत्तीसगढ़ में मिल रहा स्ट्रेन पुराने से अधिक खतरनाक है। इसके साथ अब संक्रमण हवा से फैल रहा है। डॉक्टर ने ये दावा उपचार और मरीजों के सैंपल पर की गई स्टडी के आधार पर किया है। उन्होंने कहा कि हवा में फैलने की वजह से इसका खतरा कई गुना अधिक हो गया है।

इस रईसजादें ने 7 लाख रुपए देकर थाइलैंड से बुलाई कॉलगर्ल, रायपुर से जुड़ा ये कनेक्शन…कोरोना के संक्रमण से हो गई मौत

रायपुर के हॉस्पीटल बोर्ड अध्यक्ष डॉ अनिल जैन ने सोशल मीडिया पर जानकारी देते हुए बताया कि वायरस का ये वेरिएंट हवा में होने के कारण से सांस लेते समय  शरीर में प्रवेश कर जाता है। ऐसे में मास्क ही हमारी ढाल है। उन्होंने लोगों से अपील की है इस स्थिति में सोशल डिस्टेंसिंग और घरों से बाहर न आने की आदत लोगों को बचा सकती है।

इतने और लोगों को वायरस ने लीला डॉक्टर के इस सोशल मीडिया पर किए गए दावे को चीफ मिनिस्टर ऑफिस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से भी शेयर किया है। जिसमें लोगों को मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की अपील की गई है।

छत्तीसगढ़ में कल से ऑनलाइन मिलेगी शराब: ऐसे कर सकते हैं आर्डर, मंत्री ने कहा- जहरीली शराब से लोगों की मौत रोकने बनाई गई योजना