छत्तीसगढ़: BJP ने ली चुटकी…जो खुद अपनी सार्वजनिक बेईज्जती से नाराज होकर कोपभवन में है उसे दूसरों को मनाने की जिम्मेदारी?? चुटकुले बाज कांग्रेस!!

0
9
webmorcha.com
bjp

रायपुर। त्रिपुरा कांग्रेस में अंतर्कलह चल रहा है. इसे सुलझाने के लिए छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री TS सिंहदेव त्रिपुरा गए हुए हैं. इसे लेकर BJP ने चुटकी ली है। कहा है- जो खुद अपनी सार्वजनिक बेईज्जती से नाराज होकर कोपभवन में है उसे दूसरों को मनाने की जिम्मेदारी?? चुटकुले बाज कांग्रेस!!

दरअसल, TS बाबा त्रिपुरा Congress की रिपोर्ट लेकर दिल्ली जाएंगे और आलाकमान को रिपोर्ट सौपेंगे. दरअसल त्रिपुरा के कई कांग्रेस नेता पार्टी छोड़ रहे हैं. कांग्रेसी नेता TMC में शामिल हो रहे हैं. दरअसल त्रिपुरा Congress में अंतर्कलह को सुलझाने के लिए हाई कमान ने स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव को चुना है. वे त्रिपुरा रवाना हो गए हैं. वहां पहुंचकर अंतर्कलह को सुलाझाने का काम करेंगे. इसके अलावा रिपोर्ट आलाकमान को सौंपने के बाद ही छत्तीसगढ़ लौट आएंगे.

कोरोना की तीसरी लहर इसी माह से… अक्टूबर में रहेगा पीक….IIT हैदराबाद-कानपुर के विशेषज्ञों की रिपोर्ट

स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने कहा कि त्रिपुरा में कांग्रेस के लोगों को BJP और TMC के नेता प्रभावित कर रहे हैं. इसलिए यथास्थिति की जानकारी लेने के लिए जा रहे हैं. एआईसीसी की तरफ से अविनाश पांडे जा रहे हैं, उनके साथ मैं भी रवाना हो रहा हूं. बता दें कि त्रिपुरा कांग्रेस के एक वरिष्ठ नेता अन्य कई कांग्रेसी नेताओं के साथ गुरुवार को तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो गए. तृणमूल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और सांसद डेरेक ओ ब्रायन, पश्चिम बंगाल के मंत्री बी बसु और मोलॉय घटक ने त्रिपुरा कांग्रेस के सुबल भौमिक को पार्टी का झंडा सौंपा. भौमिक कांग्रेस में शामिल होने से पहले भाजपा के त्रिपुरा इकाई के उपाध्यक्ष भी रह चुके हैं.

हमसे जुड़िए

https://twitter.com/home             

https://www.facebook.com/?ref=tn_tnmn

https://www.facebook.com/webmorcha/?ref=bookmarks

https://webmorcha.com/

https://webmorcha.com/category/my-village-my-city/

9617341438, 7879592500,  7804033123