Sunday, January 17, 2021
Home क्राइम Chhattisgarh: जमीन विवाद को लेकर बाप और बेटों में खूनी संघर्ष...एक की...

Chhattisgarh: जमीन विवाद को लेकर बाप और बेटों में खूनी संघर्ष…एक की मौत गांव में फ़ैली सनसनी

Chhattisgarh: Ambikapur में जमीन विवाद पर पिता के साथ मिलकर छोटे बेटे ने बड़े भाई को डंटे से पीट-पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई। थाना झखरा खान निवासी जयकारण सिंह ( 30)अपने पिता सुमेरसिंह के साथ रहता था। सुमेर सिंह की दो पत्नी थी। सुमेर सिंह अपनी दूसरी पत्नी के पुत्र के साथ झखरा खान स्थित अपने घर में रहता था । उसी के साथ पहली पत्नी का पुत्र मृतक जयकारण सिंह भी रहता था ।
रायपुर। शर्मनाक: नाबालिग से तीन दरिंदों ने किया सामूहिक दुष्कर्म
28 दिसंबर को शाम दोनों भाई और पिता के बीच जमीन को लेकर विवाद और मारपीट हुई। इस दौरान सुमेरसिंह और प्रेम सिंह (25) डंडे से अपने जयकारण सिंह को मारकर घायल कर दिया। मृतक के सगे भाई रामकरण सिंह को घटना की जानकारी मिली तो वह 29 दिसंबर की सुबह वह अपने पिता के घर पंहुचा। तब तक जयकारण को मनेन्द्रगढ़ अस्पताल में भर्ती कराया दिया गया था
Gold फिर 50000 के पार, चांदी हुई मजबूत
जयकारण के छाती और सिर में गंभीर चोट लगने से अंबिकापुर रिफर कर दिया गया। अंबिकापुर जिला कॉलेज मेडिकल अस्पताल में शाम 3 बजे भर्ती कराया गया। यहां इलाज के दौरान रात 11 बजे जयकरण सिंह की मौत हो गई । मामले में पुलिस सहायता केंद्र ने मर्ग कायम करशव को Post mortem के लिए भिजवाया। पुलिस मामले में अब आगे की कार्रवाई करेगी।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -webmorcha.com webmorcha.com

Most Popular

Recent Comments