छत्तीसगढ़: जिंदा जली महिला, पति का शव पेड़ पर लटकता हुआ मिला​

​​​​​​मुंगेली। छत्तीसगढ़ के मुंगेली लोरमी थाना क्षेत्र अंतर्गत एक दंपती की मंगलवार देर रात संदिग्ध हालत में मौत हो गई। महिला की लाश जली अवस्था में मिली है, वहीं पति का शव पेड़ से लटका हुआ मिला है। ग्रामीणों का कहना है कि उन्होंने महिला की चीख-पुकार सुनी थी। वहीं पति को भागते हुए देखा था। ऐसे में आशंका है कि महिला की मर्डर करने के बाद पति ने खुदखुशी कर ली है। बहरहाल, Police  ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार,  बुधवारा गांव में रामधुन राजपूत ने कुछ वर्ष पहले दीप लक्ष्मी से प्रेम विवाह किया था। इनके के 2 बच्चे भी हैं। बताया जा रहा है कि मंगलवार देर रात दीप लक्ष्मी की चीख-पुकार लोगों ने सुना, आसपास के लोग घरों से बाहर निकले। देखा कि दीप लक्ष्मी बुरी आग से जल रही थी। तभी उसके पति रामधुन घर से भागते हुए लोगों ने उन्हें देखा था। इससे पहले कि लोग कुछ समझ पाते रामधुन भाग चुका था और दीप लक्ष्मी बेसुध होकर वहीं जलकर गिर पड़ी।

जयपुर:अस्पताल से वैक्सिन चोरी, देश में वैक्सीन चोरी का यह पहला मामला

दंपत्ति के बीच हमेशा होता था विवाद, पुलिस जांच में जुटी

आसपास रहने वाले ग्रामीणों ने इसकी सूचना उनके परिजनों को दी। रात करीब 3 बजे दीप लक्ष्मी के पिता उसके घर पहुंचे। इस बीच सुबह गांव वालों ने देखा कि घर से कुछ दूरी पर ही रामधुन का शव पेड़ से लटक रहा है। इस बीच सूचना मिलने पर Police भी पहुंच गई। बताया जा रहा है कि पति-पत्नी के बीच अक्सर विवाद होता था। वहीं दीप लक्ष्मी के पिता रामचरण राजपूत ने बताया कि उन्हें रात 2 बजे पता चला कि बेटी घर में जल गई है और दामाद कहीं निकल कर चला गया है।

हमसे जुड़िए

https://twitter.com/home             

https://www.facebook.com/?ref=tn_tnmn

https://www.facebook.com/webmorcha/?ref=bookmarks

https://webmorcha.com/

https://webmorcha.com/category/my-village-my-city/

9617341438, 7879592500,  7804033123

Leave a Comment