छत्तीसगढ़: पैसे देकर बुलाए कॉलगर्ल, अय्याशी इतना की युवती की हो गई मौत

रायपुर। कोरोना ने जहां पूरी दुनिया को अस्त-व्यस्त कर दिया है। लेकिन लोग अब सुधर नहीं पाए हैं। खासकर शराब, शबाब और कबाब का दौर बेधड़क जारी है। कुछ ऐसा ही मामला छत्तीसगढ़ में सामने आया है। यहां पार्टी के लिए एक कॉलगर्ल को घर पर बुलाया फिर शारीरिक संबंध बनाने के बाद अधमरी हालत में कोविड़ सेंटर के बाहर फ़ेंक दिया। हालांकि मामला छह दिनों पुराना है। तफ्तीश में जब सायबर सेल ने घटना का खुलासा किया तो हैरान करने वाला मामला सामने आया। कोविड सेंटर के बाहर हुई महिला की मौत कोरोना से नहीं बल्की पूरा मामला सेक्स, अय्याशी और मौत से जुड़ा हुआ है।

बतादें, 4 मई को माना कोविड़ सेंटर के बाहर एक महिला का शव मिला था। शव मिलने के बाद मौके पर माना पुलिस की टीम पहुंची थी, जिसके बाद महिला की मौत कोरोना से जोड़कर देखा जा रहा था। हालांकि शव मिलने क चार दिन बाद भी महिला की शिनाख्त नहीं हो पायी थी, जिसके बाद राजधानी पुलिस ने महिला की पहचान के लिए एक विज्ञापन भी जारी किया था।

दुनिया में आतंक फैलाने वाले चीन ने कोरोना को बनाया था जैविक हथियार…पूरे विश्व में मचा है त्राहीमाम वहीं चीन मना रहा उत्सव, यहां सब हो गया है सामान्य

महिला की महचान चंगोराभाठा

इधर मामले को गंभीरता से लेते हुये एसएसपी अजय यादव ने इसकी जांच के लिए सायबर सेल की टीम को आदेश दिये। सायबर सेल की टीम ने महिला की पहचान चंगोराभाठा के मज्जीटोला के रूप में की। साथ ही इस मामले में दो संदेही फिजियोथेरिपिस्ट सुमित और उपेन्द्र को हिरासत में लिया गया। कढ़ाई से पूछताछ में जब इस पूरे मामले का खुलासा हुआ तो पुलिस भी हैरान रह गयी।

आरोपी फिजियोथिरिपिस्ट ने पुलिस को बताया कि चार मई को देहव्यापार का धंधा करने वाले दलाल विनय से पैसे देकर महिला को चंगोराभाठा से बुलवाया था। इसके बाद शाम में ही महिला के साथ सुमित, उपेन्द्र, विनय ने छककर शराब पी और फिर उसके साथ शारीरिक संबंध भी बनाए। अचानक महिला की तबीयत खराब होने लगी, जिसके बाद सुमित अपने दोस्त उपेन्द्र, विनय के साथ मिलकर उसे छोड़ने जा रहा था। इस बीच महिला की मौत हो गयी। महिला की मौत के बाद आरोपी डर गया और पकड़े जाने के डर से महिला के शव को माना कोविड़ सेंटर के बाहर फेंक कर वहां से फरार हो गये। बहरहाल, दोनों आरोपियों ने जुर्म कबूल कर लिया है। वहीं इस मामले में तीसरा आरोपी महिला का दलाल विनय फरार है, जिसे जल्द ही सायबर सेल की टीम पकड़ने की बात कर रही है।

राशिफल: जानिए आज ग्रह नक्षत्र के चाल में आपके राशि पर कैसा होगा प्रभाव

हमसे जुड़िए

https://twitter.com/home             

https://www.facebook.com/?ref=tn_tnmn

https://www.facebook.com/webmorcha/?ref=bookmarks

https://webmorcha.com/

https://webmorcha.com/category/my-village-my-city/

9617341438, 7879592500,  7804033123