छत्तीसगढ़: बहू ने सास को पीट-पीटकर मार डाला.. पुलिस को गुमराह करने रची थी कहानी, पुलिस जांच हुई तो पकड़ी गई

0
16
webmorcha.com
बहू

राजनांदगांवजिले के खैरागढ़ थाना अंतर्गत मुस्का गांव में मंगलवार को बुजुर्ग महिला की संदिग्थ स्थिति में मौत मामले में बुधवार को चौकाने वाला खुलासा हुआ है। दरअसल, महिला की मौत पंखे से चोट लगने के कारण नहीं, उसकी मर्डर की गई थी। इस मामले में हत्यारा कोई और नहीं बल्कि उसकी बहू ही निकली है। बहू ने रोज-रोज के झगड़े से तंग आकर महिला को धारदार औजार से उसकी पीट-पीटकर हत्या की थी। Police ने जब पूरे मामले की जांच की तब इस मामले का खुलासा हो पाया है।

आरोपी ने पहले Police को ये बताया था कि बिंदा बाई की मौत पंखे से चोट लगन के कारण हुई है। लेकिन Police ने घटनास्थल पर जांच की तो पूरा मामला संदिग्ध निकला। उसके बाद सभी परिजनों से पूछताछ की गई।

Police से पूछताछ हुई तब उगला राज

इधर, जब आरोपी बहू रूपा साहू (Roopa Sahu) से पूछताछ की गई तो पहले उसने गुमराह करने की कोशिश की, लेकिन जब कड़ाई से पूछा गया, तो उसने अपना जुर्म कबूल किया। उसने बताया कि वो अपनी सास से काफी परेशान थी। आए दिन झगड़ा होता था। थोड़ी-थोड़ी सी बातों में कहासुनी होने लगी थी। बहू की इच्छा अक्सर बाहर जाकर काम करने की थी। लेकिन उसकी सास को यह पसंद नहीं था।

इन पॉच राशियों के लिए दिन रहेगा बेहद खास पढ़ें राशिफल…जानिए ग्रह नक्षत्र आपके राशि पर कैसे होगा मेहरबान रोजाना की तरह आज भी

दोपहर को सोते समय मार-मारकर अधमरा किया

पुलिस के अनुसार, मंगलवार की सुबह भी उसका विवाद अपनी सांस से हुआ था। इसके बाद बिंदा बाई अपने पति के साथ खेत में काम करने चले गई थी। दोपहर को वो खेत से काम करके लौट आई थी और नहाने, खाने के बाद आराम कर रही थी। इसी बीच शाम 4 बजे रूपा (Roopa Sahu) ने मौके देखकर धारदार औजार से पीट-पीटकर बिंदा बाई को अधमरा कर दिया था। घटना के समय घर में कोई मौजूद नहीं था। इसी का लाभ बहू ने उठाया और आसपास के लोगों को बताया कि पंखे में चोट लगने से बिंदा बाई घायल हुई है। इसके बाद महिला को हॉस्पीटल भेजा गया था। जहां उसने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।

हमसे जुड़िए

https://twitter.com/home             

https://www.facebook.com/?ref=tn_tnmn

https://www.facebook.com/webmorcha/?ref=bookmarks

https://webmorcha.com/

https://webmorcha.com/category/my-village-my-city/

9617341438, 7879592500,  7804033123