छत्तीसगढ़: शराब नहीं मिली तो पी ली नशीली सिरप, 8 की मौत, तीन गंभीर, शराब की ऑनलाइन डिलवरी की अब हो रही जरूरत महसूस

बिलासपुर। लॉकडाउन के दौरान शराब (alcohol) नहीं मिलने पर नशीली सीरप पीने से 8 युवकों की दर्दनाक मौत हो गई है। वहीं तीन युवक गंभीर बताया जा रहा है। जिनका उपचार अस्पताल में जारी है। घटना की जानकारी के बाद बिलासपुर में हड़कंप मचा हुआ है। वहीं पुलिस इस मामले में मृतकों के परिजनों से पूछताछ कर रही है। जानकारी के अनुसार, घटना सिरगिट्टी थाना क्षेत्र के कोरमी की है। मंगलवार की शाम कोरमी के रहने वाले 8 से 12 युवक पार्टी मनाने के लिए शराब (alcohol) नहीं मिलने पर नशीली सीरप खरीदे थे। सभी ने मिलकर जमकर सीरप पी और पार्टी की।

पार्टी खत्म होने के बाद जब सभी युवक अपने अपने घर पहुंचे तो उनमें से छह युवकों की अचानक तबीयत खराब होने लगी, जिसके बाद परिजनों ने रात में ही चार युवकों को अपोलो अस्पताल बिलासपुर में एडमिट कराया था। उपचार  के दौरान चारों युवकों की मौत हो गई। वहीं आज सुबह चार और युवकों की मौत हो गई। 8 युवकों की मौत के बाद पूरे बिलासपुर में हड़कंप मच गया है। वही मृतक सभी आठ युवक एक ही परिवार के बताए जा रहे है। अस्पताल में अब भी कुछ युवक भर्ती हैं जिनका उपचार जारी है। मृतक युवकों में कमलेश, राजेश,अक्षय, समारू है। वहीं मृतक चार अन्य युवकों का नाम पता नहीं चल पाया है।

दक्षिण से आए नए कोरोना वायरस से छत्तीसगढ़ में पहला मौत, मचा हड़कंप  

वहीं इस मामले में ये भी बताया जा रहा है कि, सभी युवक मौवा से बनने वाली शराब (alcohol) में कप सिरप मिलाकर नशा कर रहे थे। फिलहाल इस पूरे मामले पुलिस जांच की बात कह रही है। वहीं इस खबर के बाद सवाल अब ये भी उठता है कि, लॉकडाउन में जहां एक तरफ सभी दुकानें बंद है, इसके बावजूद नशे के आदि युवकों को आखिर नशा करने के ये सिरप या फिर मौवा शराब (alcohol) कहां से मिल रही है।

बिलासपुर Police आखिर नशे के ऐसे सौदागरों पर कोई कार्रवाई क्यों नहीं कर रही है। इधर सिरगिट्टी थाना प्रभारी ने इस घटना के संबंध में बताया कि, छह की मौत हो गई है। वहीं कुछ गंभीर है। इस मामले में सिरप युवकों के पास कहाँ से आई इसकी भी जांच की जा रही है। बहरहाल,  Police इस मामले में जांच कर रही है।

देखिए गुडमार्निंग का सबसे बेहतरीन वीडियो: लॉकडाउन में बंदरों का स्विमिंग… खुब लोग ले रहे मजे

हमसे जुड़िए

https://twitter.com/home             

https://www.facebook.com/?ref=tn_tnmn

https://www.facebook.com/webmorcha/?ref=bookmarks

https://webmorcha.com/

https://webmorcha.com/category/my-village-my-city/

9617341438, 7879592500,  7804033123