छत्तीसगढ: MP पूर्व उप CM के बेटे बहु और पोती को बड़े भाई का साला ने दिया था इस हत्याकांड को अंजाम

कोरबा। कोरबा में पूर्व उप सीएम स्व.प्यारेलाल कंवर के बेटे-बहु और पोती की निर्मम मर्डर के मामले में Police ने मृतक हरीश कंवर के बड़े भाई के साले परमेश्वर को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि हत्याकांड के मुख्य आरोपी परमेश्वर ने अपने एक अन्य साथी के साथ मिलकर इस विभत्स हत्याकांड की घटना को अंजाम दिया। भैसमा में हरीश कंवर के घर पर जब इस हत्याकांड की वारदात को अंजाम दिया जा रहा था, तब हरीश कंवर की नींद खुल गयी थी, और उसने बचाव में संघर्ष भी किया।

इस दौरान धारदार हथियार से आरोपी परमेश्वर के चेहरे पर भी गंभीर चोट लगे, लेकिन खून के प्यासे हत्यारो ने बड़ी ही निर्ममता से हरीश कंवर उसकी पत्नी और 4 साल की मासूम बेटी की मर्डर कर मौके से फरार हो गये। ग्राम सलिहाभाठा में रहने वाला मुख्य आरोपी परमेश्वर ने मौके से भागने के दौरान खून से सने अपने कपड़े और हथियार को रास्ते में ही ठिकाने लगा दिया, और फिर बिना कपड़ो के ही अपने घर पहुंचा।

घर वालों के पूछने पर उसने सड़क दुर्घटना में घायल होने की जानकारी देने के बाद घर मे दोबारा कपड़े पहनने के बाद घर से निकलकर करतला हॉस्पीटल पहुँचा और वहां एडमिट हो गया। चिकित्सकों की पूछताछ में भी आरोपी ने सड़क दुर्घटना में घायल होने की बात कही। उधर इस हत्याकांड की जानकारी मिलते ही कोरबा SP अभिषेक मीणा ने बिना समय बर्बाद किये हत्याकांड से जुड़े सारे पहलुओं की जांच शुरू कर दी थी।

कोरोना के बीच दर्दनाक खबर: महाराष्ट्र- ऑक्सीजन टैंकर लीक होने से 22 मौत

मामले की तफ्तीश के कुछ देर बाद ही इस हत्याकांड से जुड़े अहम सुराग Police के हाथ लग गए थे। लिहाजा पुलिस ने करतला अस्पताल पहुंचकर घायल परमेश्वर से जानकारी लेने का प्रयास किया गया। चेहरे पर धारदार हथियार से लगे चोट के निशान के सबंध में पूछे जाने पर उसने Police को गोलमोल जवाब देकर गुमराह करने का प्रयास किया गया,लिहाजा Police  टीम ने उसे प्राथमिक उपचार के बाद हॉस्पीटल से हिरासत में लेकर थाना ले आई।

बड़ी खबर: छत्तीसगढ़: MP पूर्व उप CM के बेटे, बहू और नाती की मर्डर, घटना स्थल पर मंत्री और Police के आला अफसर मौजूद

गिरफ्तारी के दौरान भी आरोपी शराब के नशे में धुत्त था, लिहाजा Police अधिकारी आरोपी से वारदात की असल वजह और इस पूरे वारदात के मास्टर माईंड के संबंध में गहनता से पूछताछ कर रही है। सूत्रों की माने तो इस पूरे हत्याकांड में हत्यारा परमेश्वर की बहन या फिर जीजा जो कि हरीश कंवर का बड़ा भाई है वारदात के मास्टर माईंड हो सकते है। बहरहाल, Police ने इस ट्रीपल मर्डर की अनसुलझी गुत्थी को पूरी तरह से सुलझा लिया है। शाम तक इस पूरे वारदात के मास्टर माईंड और मर्डर की मुख्य कारण सामने आ जाएगी।

हमसे जुड़िए

https://twitter.com/home             

https://www.facebook.com/?ref=tn_tnmn

https://www.facebook.com/webmorcha/?ref=bookmarks

https://webmorcha.com/

https://webmorcha.com/category/my-village-my-city/

9617341438, 7879592500,  7804033123