छत्तीसगढ़: गैंगरेपः युवती को 7 दरिदंगों ने बनाया अपने हवस का शिकार, गिरफ्तार

बिलासपुर। सिस्टर के साथ जा रही युवती सामूहिक गैंगरेप का शिकार हो गई। घटना के बाद पीड़िता ने इसकी शिकायत थाने में दर्ज कराई, इसके बाद दो नाबालिग समेत सात आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपियों के खिलाफ थाने में 376 के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

जानकारी के अनुसार, घटना बिलासपुर के बिल्हा थाना क्षेत्र की है। 15 जुलाई की दोपहर पीड़िता अपनी बहन के साथ अपने गांव से मंगला गांव जा रही थी। इस दौरान पुसनहा नरवा के पास खड़े सात लड़कों ने छेड़छाड़ करनी शुरू कर दी। इस दौरान पीड़िता युवती जब विरोध की तो आरोपी उसे जबरदस्ती खींचते हुये अपने साथ झाड़ी में ले गये। यहां पर सभी आरोपियों ने बारी-बारी से गैंगरेप किया। घटना के बाद सभी आरोपी पीड़िता को वहीं छोड़कर मौके से भाग गये। इस घटना के बाद पीड़िता युवती जैसे-तैसे अपने घर पहुंची और इस पूरी घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी। जिसके बाद पीडिता अपने परिजनों के साथ रात में बिल्हा थाने पहुंचकर इसकी शिकायत दर्ज करायी।

विवाहित पुरुष रात में इस स्थान पर डालें दो बूंद तेल, हो जाएगा कमाल, मिलेंगे कई फायदे!

शिकायत को गंभीरता से लेते हुये Police ने रात में ही सभी आरोपियों को उनके घर से गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गये आरोपियों में पुनीत निषाद 27 वर्ष बेलटुकरी थाना बिल्हा, देवकुमार निषाद 24 वर्ष बेलटुकरी बिल्हा, पवन कुमार खुसरो 22 वर्ष बेलटुकरी बिल्हा, सुखनदन निषाद 33 वर्ष रहेराटोर पचपेडी, सहित दो नाबालिग को भी गिरफतार किया गया है। सभी के खिलाफ थाने में कार्रवाई की जा रही है।