छत्तीसगढ़: हाईकोर्ट में नौकरी करने का सुनहरा मौका..10वी 12वी पास बेरोजगार सकते हैं एप्लाई अभी भरे ऑनलाइन आवेदन

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ हाईकोर्ट ने स्टाफ कार ड्राइवर, लिफ्टमैन समेत ग्रुप-डी के पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। इस भर्ती के जरिए कुल 89 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। आवेदन इच्छुक और योग्य अभ्यर्थी ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर 20 जुलाई तक रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं। इसके बाद किसी भी अभ्यर्थी का फॉर्म एक्सेप्ट नहीं किया जाएगा। इन पदों के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों के 8वीं/ 10वीं/ 12वीं पास का सर्टिफिकेट होना चाहिए।

अच्छी खबर: कोरोना संकट के बीच, इन राज्यों में फिर खुलेंगे स्कूल, 15 जुलाई से 12वीं कक्षा के अलावा कॉलेजों और तकनीकी संस्थानों में 50 प्रतिशत क्षमता के साथ कक्षाएं शुरू करने की अनुमति प्रदान करने का फैसला…छत्तीसगढ़ में भी जल्द आ सकता फैसला 

अधिक जानकारी अभ्यर्थी विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर चेक कर सकते हैं। उम्र सीमा आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों की अधिकतम उम्र 30 साल के अंदर होनी चाहिए। चयन प्रक्रिया इन पदों के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों का चयन लिखित परीक्षा के आधार पर किया जाएगा। अधिक जानकारी अभ्यर्थी विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर चेक कर सकते हैं। ऐसे करें आवेदन इच्छुक और योग्य अभ्यर्थी इन पदों के लिए तय तारीख तक ऑफिशियल वेबसाइट https://highcourt.cg.gov.in/ पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

यहां पूरी डिटेल देखिए

यहां पूरी डिटेल देखिए

हमसे जुड़िए

https://twitter.com/home             

https://www.facebook.com/?ref=tn_tnmn

https://www.facebook.com/webmorcha/?ref=bookmarks

https://webmorcha.com/