छत्तीसगढ़: सुसाइड नोट में लिखा- पत्नी बेवफा है और लगा ली युवक ने फांसी, नोट में लिखा-पत्नी को किसी और के साथ सोते देखा हूं, उसको फांसी की सजा दी जाए

भिलाई।  दुर्ग जिले के पुरानी भिलाई थाना क्षेत्र में एक युवक के खुदखुशी कर ली। उन्होंने ने मरने से पहले एक सुसाइड लिखा है- जिसमें युवक ने सुसाइड नोट कागज में नहीं बल्कि जमीन पर लिख कर आत्महत्या किया है। मृतक ने लिखा है कि उसने उर्मिला को किसी और के साथ सोते हुए देखा, इसके कारण वह अपनी जान दे रहा है। उर्मिला को फांसी की सजा मिलनी चाहिए।

बताया जा रहा है युवक ने फांसी लगाने के पहले अपनी पत्नी से झगड़ा भी किया था, इसके बाद जब उसकी पत्नी घर से बाहर निकली तो उसने अपनी मौत को गले लगा दिया। बहरहाल, Police कुछ भी बोलने से मना कर रही है और मामले की जांच कर रही है। वहीं मृतक का नाम सत्यम कुमार (22) बताया गया है।

 सुसाइड नोट में लिखा- पत्नी बेवफा है
सुसाइड नोट में लिखा- पत्नी बेवफा है

कानपुर में दर्दनाक सड़क हादसा, बस पुल से गिरी, 17 लोगों की मौत, पीएम मोदी ने जताया दु:ख

पत्नी पर करता था चरित्र शंका

संभावना जताई जा रही है कि कि सत्यम को अपनी बीबी  पर शक करता था, कि उसकी पत्नी का किसी और के साथ अवैध संबंध है। जिसके कारण ही उसने ये कदम उठाया है। इसलिए सुसाइड नोट में जो लिखा है, उससे यह संभावना जताई जा रही है कि पूरा मामला चरित्र संका से जुड़ा हुआ हो सकता है। इसी बात को लेकर ही दोनों के भीच संभवत: झगड़ा हुआ होगा और उसने फांसी लगा लिया। मृतक मूल रूप से जामुल क्षेत्र का रहने वाला है और कामकाज की तलाश में वो भिलाई के उम्दा क्षेत्र  में रह रहा था।

हमसे जुड़िए

https://twitter.com/home             

https://www.facebook.com/?ref=tn_tnmn

https://www.facebook.com/webmorcha/?ref=bookmarks

https://webmorcha.com/

https://webmorcha.com/category/my-village-my-city/

9617341438, 7879592500,  7804033123