छत्तीसगढ़ भाजपा के धरने पर कांग्रेस ले रही चुटकी कहा- जनता इनकी नौटंकी पर इतना थूक रही है कि धरना स्थल पर लिख रखा है “थूकना मना है”

रायपुर। कोरोना संक्रमण में प्रदेश सरकार को नकाफी बताते हुए आज भाजपा जगह-जगह धरना दे रही है। इस बीच छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने एक फोटो ट्वीट कर कहा है कि -जनता इनकी नौटंकी पर इतना थूक रही है कि धरना स्थल पर लिख रखा है “थूकना मना है” प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि देश मे जिस दल की सरकार हो जिस देश की राजधानी दिल्ली सहित उत्तरप्रदेश ,मध्यप्रदेश महाराष्ट्र जैसे अनेको राज्यो में  ऑक्सीजन और दवाई की कमी हो और  केंद्र सरकार अपनी जिम्मेदारी से भाग रही हो।

इंडोनेशिया की गायब पनडुब्बी का मलबा मिला, 53 लोगों के मिलने की उम्मीद टूटी

इधर विधायक शंकुतला साहू ने पूर्व सीएम के धरने पर कसा तंज कहा- मास्क तो पहन लेते डॉक्टर साहब

प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता सुशील आनंद शुक्ला  ने कहा वहां  पर देश की सत्ता रूढ़ दल के एक राज्य इकाई के नेता के राज्य सरकार के खिलाफ धरने पर बैठने की बेशर्म नौटंकी कर रहे है।आज देश के लोगो को ऐसा लग ही नही रहा की उनकी एक केंद्र सरकार भी है। मोदी सरकार अपने संघीय दायित्व को भूल गयी। यही है भाजपा और संघ का राष्ट्रवाद ।देश की सारी राज्य सरकारें अकेले के दम पर अपने राज्य की जनता की जान बचाने में लगी है । केंद्र सरकार सिर्फ मीटिंग की औपचारिकता निभा रही है।