छत्तीसगढ़: लेडी टीचर करती थी 16 साल के छात्र का सेक्सुअल हैरेसमेंट.. स्टूडेंट ने जान दी, सुसाइड नोट को 5 दिन बाद Decode कर पाई Police

बिलासपुर सेक्सुअल हैरेसमेंट। बिलासपुर (Bilaspur) तोरवा थाना  अंतर्गत में रसायन (Chemistry) की लेडी टीचर ने 16 साल के छात्र के साथ सेक्सुअल हैरेसमेंट करती रही। उसे एडल्ट चैट भेजती थी और उसके साथ शारीरिक संबंध भी बनाती थी। इस दौरान स्टूडेंट उससे एक तरफा प्यार करने लगा, लेकिन जब छात्र को सच्चाई का पता चला तो उसने फांसी लगाकर आत्महत्या (Suicide)  कर लिया। आत्महत्या के बाद मिले सुसाइड नोट में छात्र ने लिखा है कि जब जरूरत पड़ती तो टीचर उसका (स्टूडेंट का) फायदा उठाती थी। जब चाहे नंबर ब्लॉक कर देती। इस नोट के आधार पर Police ने लेडी टीचर को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार,, सरकंडा क्षेत्र के प्राइवेट स्कूल लोयला में अराधना एक्का केमेस्ट्री (Chemistry) की टीचर थीं। सुसाइड (Suicide) करने वाला छात्र भी इसी स्कूल में पढ़ता था। आरोप है कि महिला टीचर ने छात्र को प्यार के जाल में फंसाया और उससे शारीरिक संबंध बनाने लगी। इस बीच लेडी टीचर (Lady teacher) का स्कूल के ही किसी स्टाफ मेंबर से अफेयर शुरू हो गया। इसकी जानकारी छात्र को लगी तो वह परेशान हो गया।

छात्र ने कोड लैंग्वेज (Code language) में 4 पेज का सुसाइड (Suicide) नोट लिखा था। इसे डिकोड करने में पुलिस को समय लग गया। इसके बाद आरोपी टीचर तक पहुंच सकी। छात्र ने कोड लैंग्वेज (Code language)  में 4 पेज का सुसाइड नोट लिखा था। इसे डिकोड करने में पुलिस (Police) को समय लग गया। इसके बाद आरोपी लेडी टीचर (Lady teacher) तक पहुंच सकी।

लोगों ने युवक को रस्सी से बांधकर सड़क पर घसीटा और की पिटाई, जानें क्या है पूरा मामला

स्टूडेंट ने आत्महत्या का वीडियो बनाया और शेड्यूल करके भेजा

बताया जा रहा है कि छात्र ने कई बार टीचर से कॉन्टैक्ट करने की कोशिश की, लेकिन उसने नंबर ब्लॉक कर दिया। इस बात का जिक्र छात्र ने सुसाइड (Suicide) नोट में भी किया है। इससे परेशान छात्र ने चार दिन पहले फंदा लगाकर सुसाइड (Suicide) कर लिया। उसने नोट लिखने के बाद सुसाइड का वीडियो भी बनाया, जिसे शेड्यूल कर अपने दोस्तों को भेजा। बहरहाल, पुलिस ने इस वीडियो को जब्त कर लिया है और इसे सार्वजनिक करने पर रोक लगा दी है।

छात्र को टेक्नोलॉजी की अच्छी समझ थी। उसने सुसाइड (Suicide) नोट को कोड भाषा में लिखा था। इसे डिकोड करने में पुलिस (Police)  को दो दिन से अधिक लग गए। टीचर पर नजर रखने के लिए छात्र ने उसके मोबाइल, वॉट्सऐप और सोशल मीडिया एकाउंट हैक कर लिए थे। बताया जा रहा है कि टीचर को कुछ दिन पहले इसका अहसास हुआ तो वह छात्र के घर 18 मार्च को गई थी। टीचर के घर से निकलने के आधे घंटे बाद छात्र ने सुसाइड (Suicide) कर लिया। उसके घरवालों और पुलिस को अगले दिन यानी 19 मार्च को इसका पता चला।

भारतीय शेयर बाजार हुआ धड़ाम… इन शेयरों में भारी गिरावट, जानिए कहां क्या

हमसे जुड़िए

https://twitter.com/home

https://www.facebook.com/?ref=tn_tnmn

https://www.facebook.com/webmorcha/?ref=bookmarks

https://webmorcha.com/

https://webmorcha.com/category/my-village-my-city/

9617341438, 7879592500,  7804033123

Leave a Comment