छत्तीसगढ़: विवाह के दूसरे दिन ही दुल्हन ने कर ली आत्महत्या…जांच में जुटी पुलिस

बालोद। प्रदेश बालोद जिले के दल्लीराजहरा थाना क्षेत्र में एक नवविवाहिता ने विवाह के दूसरे दिन ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। दल्लीराजहरा के वार्ड क्रमांक 12 में युवती की शादी हुई थी। बहरहाल, दल्लीराजहरा Police ने पूरे मामले में मर्ग कायम कर विवेचना में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार, बताया जा रहा है कि युवती ने देर रात फांसी लगाकर खुदखुशी कर ली। घटना के बाद पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। नवविवाहिता ने आख़िर इतना बड़ा कदम क्यों उठाया। यह अभी जांच का विषय बना हुआ है? जानकारी के मुताबिक, दल्लीराजहरा के वार्ड क्रमांक 12 निवासी महेश निषाद के पुत्र अनिल निषाद का की विवाह  ग्राम लोण्डी के युवती उमेश्वरी निषाद से 28 अप्रैल को सामाजिक रीतिरिवाज के साथ विवाह संपन्न हुआ था।

उसके बाद दुल्हन के घर मे भी दूसरे दिन रिसेप्शन आयोजित की गई थी। इसके बाद पूरा परिवार नई बहू लाने की खुशियां मना ही रहे थे। और दूल्हा महेश अपनी विवाह के बाद गृहस्थ जीवन के सपने सजा रहा था। उसकी सारी खुशियां चंद घंटे में मातम में बदल गई।

छत्तीसगढ़: फिर सुहाना होगा मौसम शुक्रवार से आगामी दो दिन गरज के साथ बौछारें

बालोद जिले के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एएसपी) BR पोर्ते ने सहयोगी वेबसाइट को बताया कि युवती के घर वाले चौथा लेकर आए हुए थे, और वह उनके साथ सोई भी थी। लेकिन, पता नहीं किन कारणों से उसने आत्महत्या की है। बहरहाल, दोनो पक्षों से बयान लिया जाएगा और बयान के बाद अगर किसी प्रकार से युवती को प्रताड़ित करना पाया जाएगा, तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। मृतका के शव के पास किसी प्रकार कोई सोसाइडल नोट नहीं मिला हैं। इस पूरे प्रकरण में मर्ग कायम करके आगे की कार्रवाई की जा रही है।