छत्तीसगढ़: राहतभरी खबर, इन शर्तों के साथ इस जिले में लॉकडाउन हटा, सभी दुकानें खुलेंगी कारोबारी संघ बैठक में कलेक्टर ने लिया निर्णय

धमतरी। जिले में 16 मई से सभी दुकानें खुलेंगी। यह निर्णय DM ने जिला प्रशासन, व्यापारी एवं जनप्रतिनिधियों से चर्चा के बाद लिया है। शुक्रवार हुये DM और व्यापारियों के साथ बैठक में निर्णय लिया गया कि, सभी बाजार एवं दुकानें सुबह 9 से दोपहर 2 बजे तक खोली जा सकेंगी। इस दौरान काविड नियमों का पालन करना अनिवार्य होगा। साथ ही वाइन दुकानें भी खोली जा सकेंगी। हालांकि अभी ये स्पष्ट नहीं हो पाया है कि, शराब दुकान खुलने का समय क्या होगा। इस संबंध में कुछ देर बाद ही आदेश जारी कर इसकी जानकारी दी जाएगी।

चक्रवाती तूफान Tauktae का खतरा, इन प्रदेशों में तैनात की गई NDRF की 24 टीमें, केरल में भारी बारिश शुरू

16 मई से धमतरी (Dhmatari) आधा खुला और आधा बन्द रहेगा, अभी तक जिन प्रतिष्ठानों को खोलने की अनुमति नही थी अब वो भी खुल सकेंगे, लेकिन खोलने के साथ कई सख्त गाइडलाइन का भी पालन अनिवार्य होगा। इस गाइड लाइन को तोड़ने पर, भारी जुर्माना और लाइसेंस रद्द की कार्रवाई की जाएगी। जिला प्रशासन ने हालांकि ये भी माना कि अभी कोरोना संक्रमण का दर काफी ज्यादा है लेकिन एक माह से बन्द बाज़ार को थोड़ी रियायत की भी जरूरत थी। इसलिए ये छूट दी जा रही है।

हमसे जुड़िए

https://twitter.com/home             

https://www.facebook.com/?ref=tn_tnmn

https://www.facebook.com/webmorcha/?ref=bookmarks

https://webmorcha.com/

https://webmorcha.com/category/my-village-my-city/

9617341438, 7879592500,  7804033123