छत्तीसगढ़: SI ने की आत्महत्या, धमतरी के क्वार्टर में फंदे से लटका मिला शव

धमतरी। धमतरी रुद्री थाना अंतर्गत शनिवार सुबह एक पुलिस एसआई टिंबक नायक (56) ने आत्महत्या कर ली। SI का शव सरकारी क्वार्टर में फंदे पर लटका मिला। पत्नी मंदिर से लौटी तो घटना की जानकारी का पता चल पाया। इसके बाद उन्होंने Police को सूचना दी। बताया जा रहा है कि वह बीमारी के के कारण लंबे समय से परेशान थे। बहरहाल, Police ने उनके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार, SI टिंबक नायक धमतरी के अजाक थाने में कार्यरत था। और Police सरकारी क्वार्टर नंबर RG-2 के कमरे नंबर 15 में पत्नी माहवती नायक के साथ रहते थे। बताया जा रहा है कि रोज सुबह-सुबह पति-पत्नी दोनों साथ में मंदिर जाते थे। शनिवार सुबह करीब 6 बजे उन्होंने पत्नी को मंदिर भेज दिया। इसके बाद पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया। पत्नी माहवती लौटी तो उन्होंने आस-पास के लोगों को घटना की जानकारी दी।

अपहरण के बाद जवान की मर्डर: 40 दिन बाद माओवादियों ने अपहरण और हत्या की बात स्वाकारी…. पर्चा जारी कर लिखा- सुरक्षा कारणों से लाश और मर्डर की खबर नहीं दे पाए थे

रुद्री थाना प्रभारी युगल किशोर के अनुसार, टिंबक नायक कुछ दिनों से बीमारी से परेशान था। आशंका है कि इसी के चलते उन्होंने यह कदम आत्मघाती उठाया है। हालांकि Police को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। यह भी सामने आया है कि SI के आरक्षक बेटे की साल 2015 में बस्तर में मौत हो गई थी। एक बेटी भी है जिसकी विवाह हो चुकी। उसके कुछ समय बाद वे सूनापन महसूस करते थे। आवास में वे अपनी पत्नी के साथ रहते थे।

हमसे जुड़िए

https://twitter.com/home             

https://www.facebook.com/?ref=tn_tnmn

https://www.facebook.com/webmorcha/?ref=bookmarks

https://webmorcha.com/

https://webmorcha.com/category/my-village-my-city/

9617341438, 7879592500,  7804033123