छत्तीसगढ़: सीगरेट पीते हुए शादी समारोह में पहुंचा लॉकडाउन का नियम बताने साहब! और परिवार वालों पर ठोका 15 हजार रुपए का जुर्माना

रायपुर। कोरोना संक्रमण में पूरी दुनिया कांप गई है। खासकर जो लोग घरों में कई दिनों से बंद हैं उनके लिए मुसीबतों का पहाड़ टूट गया है। छत्तीसगढ़ में 18 से 20 से लॉकडाउन  लगा है। इस दौरान कई शादियां पोस्टपेड हो गई है। कई परिवार बिखर गए हैं। लेकिन, इस बीच कालाबाजारियों के साथ प्रशासनिक अफसरों के रूदबा से लोग खासे परेशान हैं।

छत्तीसगढ़: लापरवाही की इंतिहा! मृत महिला शमशान घाट में उठ खड़ी हुई…अर्थी से वापस अस्पताल लाया गया!

दरअसल, बलरामपुर जिले के रामानुंज से एक वीडियो सामने आई है जिसमें एक शादी समारोह में परिवार को धमकाने के साथ 15 हजार रुपए का भारी-भरकम जुर्माना भी वसूलने का आरोप लगा है।   यहां पदस्थ डिप्टी कलेक्टर और तहसीलदार पर परिवार के साथ बदसुलकी करने का भी आरोप है। यही नहीं यहां एक कर्मचारी शादी समारोह में जॉच के दौरान सिगरेट पीते नजर आया। इसे देेख यहां कुछ मीडियाकर्मी ने सिगरेट पीने को लेकर अफसरों से सवाल किया कि क्या इस तरह सिगरेट पीने से कोरोना नही फैलेगा, इस सवाल पर अधिकारी मीडिया से भागते हुए नजर आए। जबकि उक्त विवाह के लिए परिवार वालों ने बकायदा प्रशासन से अनुमति लेने की बात कही जा रही है।

यहां देखिए वीडियो…