छत्तीसगढ़: इस जिले के कलेक्टर ने Lockdown नहीं बढ़ने के दिए संकेत, कलेक्टर ने कहा- लॉकडाउन से गरीब वर्ग को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है

छत्तीसगढ़। धमतरी कलेक्टर जयप्रकाश मौर्य ने जिले में Lockdown बढ़ाने को लेकर बयान दिया है. उन्होंने कहा कि स्थिति की पूर्ण समीक्षा के बाद ही कोई निर्णय लिया जाएगा। जिले में 12 अप्रैल से लॉकडाउन 5 माई तक बंद के आदेश दिए गए थे, जिससे 6 माई से समय सीमा के अनुसार खोलने की भी संभावनाएं है। उन्होंने आगे बताया कि Lockdown हमेशा के लिए नहीं लगाया जा सकता है यदि अभी लॉकडाउन किया जाता है तो आगे चल के इससे खोलना ही पड़ेगा।

राजानांदगांव मोहनी ज्वेलर्स में रेड: 5 टन चांदी 4.5 किलो सोना, 32 लाख कैश जब्त

लॉकडाउन में गरीब वर्ग को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है और कर भी रहे हैं। उत्पादन, सप्लाई, परिवहन बंद होने से अर्थव्यवस्था पर काफी असर पड़ता है, जिससे रोजमर्रा की चीजों में असर पड़ता है। ऐसे में यही कहा जा सकता है कि ये Lockdown इसी तरह आगे भी बढ़ सकता है या फिर कड़ी शर्तो के साथ खुल भी सकता है। उन्होंने यह भी कहा कि औसतन 25 से 30 परसेंट संक्रमित व्यक्ति मिल रहे हैं जो कि बहुत ज्यादा है। ऐसे में अब देखना यह होगा कि 6 मई से लॉकडाउन खत्म किया जाता है कि Lockdown आगे बढ़ाया जाता है।

हमसे जुड़िए

https://twitter.com/home             

https://www.facebook.com/?ref=tn_tnmn

https://www.facebook.com/webmorcha/?ref=bookmarks

https://webmorcha.com/

https://webmorcha.com/category/my-village-my-city/

9617341438, 7879592500,  7804033123