छत्तीसगढ़: टीचर को भेजता था अश्लील तस्वीरें, अब खेल शिक्षक पुलिस शिकंजे में… राजनांदगांव शिक्षा विभाग का क्रीड़ा अधिकारी पिछले कुछ समय से अश्लील तस्वीरें भेज रहा था

राजनांदगांव। शिक्षका को बुरी नियत रखते हुए राजनांदगांव शिक्षा विभाग का खेल अधिकारी बीते कुछ समय से अश्लील तस्वीरें भेज रहा था. खेल अधिकारी किशोर मेहरा शिक्षिका को वॉटसएप पर अश्‍लील मैसेज व तस्वीरें भेज कर लंबे समय से परेशान कर रहा था. परेशान शिक्षिका ने इस संबंध में Police से शिकायत की. Police ने अनुसंधान के बाद किशोर को अब गिरफ्तार कर लिया है. किशोर मामला सामने आने के बाद से ही कुछ दिनों से फरार चल रहा था. जिसे अब बसंतपुर Police ने पकड़ लिया है.

स्कूल कैंपस में मिलने आई लड़की से चार मनचलों ने किया गैंगरेप, Video वायरल

Police ने बताया कि आरोपी को आईटी एक्ट की धाराओं के तहत गिरफ्तार कर लिया गया है. Police ने बताया कि शिक्षिका ने आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी जिसके बाद मामले की जांच की गई. इस दौरान मामले का खुलासा होने के बाद आरोपी किशोर फरार हो गया. Police ने उसकी तलाश में कई जगह छापेमारी भी की लेकिन काफी समय तक उसका पता नहीं चला.

अब मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. Police ने बताया कि महिला के रिपोर्ट लिखवाने के बाद शिक्षिका और किशोर के फोन की जांच साइबर सेल से करवाई गई. जांच में ये प्रमाणित हो गया कि आरोपी क्रीड़ा अधिकारी किशोर मेहरा ने अपने मोबाइल से पीडीएफ, फोटो और वीडियो के जरिए अश्लील सामग्री शिक्षिका को बुरी नियत से भेजी थी.

https://twitter.com/home             

https://www.facebook.com/?ref=tn_tnmn

https://www.facebook.com/webmorcha/?ref=bookmarks

https://webmorcha.com/