छत्तीसगढ़ वीडियो धमाका: BJP नेता ने Facbook पर डाली अंतरंग Video, शिकायत लेकर थाने पहुंच गए कांग्रेस नेता

0
68
webmorcha.com
Video

रायपुर। प्रदेश की राजनीति में एक और Video कांड हो गया है। इस बार यह Video सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Facbook पर जारी हुआ है। यह फिल्मी गीत के साथ युवा जोड़े की टिकटॉक फार्मेट Video है। लेकिन उसके साथ लिखी इबारत ने राजनीतिक गलियारों में खलबली मचा दी है।

Facbook की इसी पोस्ट से शुरू हुआ है विवाद

दरअसल BJP किसान मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष गौरी शंकर श्रीवास ने अपने Facbook पेज पर एक वीडियो पोस्ट किया। इसमें एक युवा जोड़ा नजर आ रहा है। Video में शामिल लड़की, मधुवन में जो कन्हैया किसी गोपी से मिले, राधा कैसे न जले.. गीत पर हावभाव इंगित करती दिख रही है। इस वीडियो के साथ श्रीवास ने लिखा, देखो तो गोपी कैसे अपने कन्हैया को कितने प्रेम से सन्निर्माण से मना रही है… और कन्हैया है कि कर्मकार रूप से परेशान…अटूट प्रेम मंडल का निर्माण। शाम तक यह पोस्ट वायरल हो चुकी थी।

webmorcha.com
इस पोस्ट पर मचा बवाल

रात में छत्तीसगढ़ भवन एवं अन्य सन्निर्माण कर्मकार कल्याण मंडल के अध्यक्ष और कांग्रेस नेता सुशील सन्नी अग्रवाल सिविल लाइन थाना पहुंच गए। उन्होंने गौरी शंकर अग्रवाल के खिलाफ शिकायत दी है। लिखित शिकायत में सन्नी अग्रवाल ने कहा है, एक Video में उनका चेहरा लगाकर उनको बदनाम किया जा रहा है। Police का कहना है कि शिकायत की जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

एयरपोर्ट पर मिले करोड़ों रुपए के स्टार कछुए, कस्टम विभाग ने किए जब्‍त…भारत से थाईलैंड किया जा रहा था तस्करी

सन्नी ने बताया राजनीतिक हत्या का प्रयास

इस मामले में सुशील सन्नी अग्रवाल (Sushil Sunny Agarwal) ने कहा, फर्जी Video बनाकर मेरे खिलाफ साजिश रची जा रही है। मेरे राजनीतिक दुश्मनों को मेरी सफलता रास नहीं आ रही है। ऐसे करके मुझे साजिशन फंसाने और मेरी राजनीतिक हत्या करने का प्रयास किया गया है। Police जांच के बाद इसका खुलासा बहुत जल्द होगा।

webmorcha.com
सन्नी अग्रवाल ने सिविल लाइन थाने पहुंचकर BJP नेता के खिलाफ शिकायत दी

गौरी शंकर श्रीवास ने कहा, मानहानि का दावा करुंगा

इस बीच गौरीशंकर श्रीवास का कहना है, उन्होंने Video सार्वजनिक प्लेटफार्म से उठाया है। उन्होंने उसमें कौन है यह भी नहीं बताया है। कोई गंदा कमेंट भी नहीं किया है। इसके बाद भी उनके खिलाफ शिकायत गलत है। वे ऐसी शिकायत करने वालों के खिलाफ मानहानि का दावा करेंगे।

हमसे जुड़िए

https://twitter.com/home             

https://www.facebook.com/?ref=tn_tnmn

https://www.facebook.com/webmorcha/?ref=bookmarks

https://webmorcha.com/

https://webmorcha.com/category/my-village-my-city/

9617341438, 7879592500,  7804033123