छत्तीसगढ़: महिला की गले दबाकर हत्या, आरोप लूट लिए 45 हजार, लैपटाप और मोबाइल…परिजनों ने महिला के पति पर ही हत्या का लगाया आरोप

कोरबा। पति के साथ अपने घर वापसरहे दंपत्ति को लूट के बाद महिला की लूटेरों ने हत्या कर दी। इस सनसनीखेज घटना के बाद पूरे क्षेत्र में हडकंप मच गया है। मृतिका के पति के अनुसार, लुटेरों ने लूट के बाद उसकी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद बंदूक दिखाकर लैपटाप, मोबाइल समेत नगदी लूटकर भाग निकले।

बतादें, कोरबा जिले के बलौदा थाना के पंतोरा चौकी की घटना है। सोमवार देर रात बिलासपुर निवासी देवेंद्र सोनी अपनी पत्नी दीप्ती सोनी के साथ कोरबा से अपने घर कार में लौट रहे थे। इस दौरान उरगा, जंगल चौराहे के पास बाथरूम जाने के लिए कार से उतरा, उतने में ही उसकी पत्नी की चीखने की आवाज सुनाई दी। आवाज सुनकर जब देवेंद्र अपने कार के पास गया तो कार के पीछे वाली सीट में बैठे दो अज्ञात व्यक्ति उसकी पत्नी का गला रस्सी से दबा रहे थे। वहीं कार के बाहर खड़ा तीसरा व्यक्ति उसे कट्टा दिखाकर कार में रखे 45 हजार रुपए, लैपटाप और मोबाइल लूटरे लूट लिए। हत्या और लूटपाट की इस घटना के बाद आरोपी मृतिका महिला के पति का हाथ पीछे से बांधकर वहां से फरार हो गये।

वाह छत्तीसगढ़: यहां आम लोगों पर कोरोना का खतरा…खास लोगों को देख डर रहा कोरोना, शादी और मरनी पर कड़ाई नेताओं के स्वागत को खुली छूट! पत्रकारों ने कहा- नेताओं के संरक्षण में गुंडाराज पनपते जा रहा है?

महिला के परिजनों ने हत्या का लगाया आरोप

घटना के बाद जैसे-तैसे मृतिका का पति वनोपज जांच नाका बैरियर के पास पहुंचा और इस पूरे घटनाक्रम की जानकारी वन विभाग के कर्मचारियों को दिया। घटना की जानकारी मिलने के बाद आज मंगलवार सुबह बलोद Police मौके पर पहुंची और शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। इधर घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंचे महिला के परिजन ने अपने दामाद पर ही हत्या का आरोप लगाते हुए इस मामले की उचित जांच करने की मांग की। बहरहाल, इस पूरे घटनाक्रम की शिकायत के बाद Police मृतिका के पति और उसके परिजनों से इस संबंध में पूछताछ कर रही है। पूछताछ के बाद ही पता चल पायेगा कि, आखिर किन परिस्थितयों में महिला की मौत हुई है।