मेरा गांव मेरा शहर

सरसींवा को नगर पंचायत बनाने मुख्यमंत्री डा. रमन सिंह ने दिया आश्वासन

प्रदेश व्यापी विकास यात्रा के दौरान मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह का विकास रथ रविवार की  दोपहर बलौदाबाजार की ग्राम पंचायत सरसींवा पहुंचा। वहां हजारों की संख्या में उपस्थित ग्रामीणों ने मुख्यमंत्री का आत्मीय स्वागत किया। इस अवसर पर उन्होंने  कहा कि चिलचिलाती धूप मे उनके स्वागत के लिये उमड़ा जनसमुदाय उनकी सरकार द्वारा किये गये विकास कार्यो के प्रति विश्वास का प्रतीक हैं।

कुछ ही देर बाद सराईपाली में सभा को करेंगे संबोधित

  • डॉ. रमन सिंह ने ग्रामीणों को सम्बोधित करते हुए स्काई योजना और आयुष्मान भारत योजना सहित विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं के बारे में ग्रामीणों को जानकारी दी।
  • मुख्यमंत्री ने जनप्रतिनिधियाें की मांग पर सरसींवा को नगर पंचायत बनाने की कार्यवाही करने का आश्वासन भी दिया। इस अवसर पर लोक निर्माण मंत्री राजेश मूणत, खाद्य नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता संरक्षण मंत्री पुन्नूलाल मोहले और लोकसभा सांसद कमलादेवी पाटले भी उपस्थित थीं।
  • महासमुन्द जिले के सरायपाली विकासखण्ड के ग्राम लम्बर और सागरपाली में भी विकासरथ के पहुंचने पर आसपास के गांवों के बड़ी संख्या में उपस्थित ग्रामीणों ने मुख्यमंत्री का उत्साह के साथ स्वागत किया। कुछ ही देर बाद सराईपाली के सभा में मुख्यमंत्री संबोधित करेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button