Sunday, January 17, 2021
Home Web Morcha हवाई जहाज में बच्चे की बिगड़ी तबीयत, इंदौर में इमरजेंसी लैंडिंग, नहीं...

हवाई जहाज में बच्चे की बिगड़ी तबीयत, इंदौर में इमरजेंसी लैंडिंग, नहीं बची जान

भोपाल। दिल्ली से बेंगलुरू आ रहे एक हवाई जहाज में सवार 7 महीने के बच्चे की बुधवार को अचानक तबीयत खराब हो गई, इसके बाद इंदौर के देवी अहिल्याबाई होलकर अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर विमान की इमरजेंसी लैंडिंग की गई। लेकिन, बच्चे को बचाया नहीं जा सका.
अफसरों ने बताया कि मस्तिष्क से जुड़े एक गंभीर रोग से जूझ रहे बच्चे को शहर के दो अस्पतालों में ले जाया गया, लेकिन उसकी जान नहीं बच सकी. इंदौर हवाई अड्डे के एक अफसर ने बताया कि इंडिगो एयरलाइन की उड़ान संख्या 6ई-2248 विमान में सवार देव जायसवाल (07) की तबीयत बीच सफर में अचानक बिगड़ गई.
अफसरों के अनुसार, चिकित्सा आपात स्थिति के चलते उड़ान को इंदौर हवाई अड्डे पर शाम 05:55 बजे  को उतारा गया. हवाई अड्डे से बच्चे को भाटिया अस्पताल ले जाया गया, लेकिन हालत गंभीर होने पर उसे अरबिंदो इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (सैम्स) भेज दिया गया. ऑरोबिंदो अस्पताल के चेयरमैन चिकित्सक विनोद भंडारी ने बताया कि अस्पताल लाए जाने से पहले ही बच्चे की मौत हो चुकी थी. चिकित्सकों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया.
अधिकारी ने बताया कि बच्चा विमान में अपने माता-पिता के साथ सफर कर रहा था, उसका परिवार उत्तर प्रदेश के गोरखपुर का रहने वाला है. उन्होंने बताया कि बच्चे के मस्तिष्क का एक ऑपरेशन पहले ही हो चुका था और उसके माता-पिता उसे आगे के उपचार के लिए बेंगलुरू लेकर जा रहे थे.

यहां पढ़ें: करप्सन मुक्त संकल्पवद्ध ओडिशा सरकार ने 6 अफसरों को जबरन नौकरी से हटाया

यमन: यहां नई सरकार के बनते ही एयरपोर्ट पर जोरदार धमाका, 22 मौतें

साल 2020 के अंतिम दिन इन राशियों के लिए साबित होगा बेहतर दिन, पढ़ें राशिफल

2020 ने जिंदगी को दिखाया आईना….जिसे मौत के सैय्या तक नहीं भूला सकते!

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -webmorcha.com webmorcha.com

Most Popular

Recent Comments