CM भूपेश बोलें- MLA आते-जाते रहते हैं, कोई घटना ही नहीं घट रही तो राजनीतिक चश्मे से क्यों देखा जा रहा

0
46
webmorcha.com
CM भूपेश बघेल

रायपुर। छत्तीसगढ़ कांग्रेस में मचे घमासान के बीच प्रदेश के MLA के दिल्ली जाने का सिलसिला जारी है। ऐसे में CM भूपेश बघेल ने कहा कि मीडिया इसके पीछे क्यों पड़ी है। MLA आते-जाते रहते हैं, कोई राजनीतिक घटनाक्रम हुआ क्या? गए हैं तो आ जाएंगे। हर व्यक्ति स्वतंत्र है कोई आदमी आए-जाए जब कोई राजनीतिक घटनाक्रम हो तब जोड़ा जाना चाहिए। जब कोई घटना ही नहीं घट रही है तो उसे राजनीतिक चश्मे से क्यों देखा जा रहा है। CM शनिवार को कांग्रेस के प्रदेश मुख्यालय राजीव भवन में मीडिया के सवालों का जवाब दे रहे थे।

इससे पहले CM भूपेश बघेल ने राजीव भवन में महात्मा गांधी और लाल बहादुर शास्त्री के चित्र पर माल्यार्पण किया। बाद में वे वहां आयोजित प्रार्थना सभा में शामिल हुए। यहां भारती बंधुओं ने बापू के प्रिय भजनों के साथ कबीर के पदों को पेश किया। राजीव भवन में महात्मा गांधी और लाल बहादुर शास्त्री की जयंती मनाई जा रही है। प्रार्थना सभा में PCC चीफ मोहन मरकाम भी मौजूद थे।

PCC चीफ मरकाम बोले, विधायकों के आने-जाने से दिक्कत नहीं

इधर PCC चीफ मोहन मरकाम ने कहा है, MLA के आने-जाने से कोई दिक्कत नहीं है। वे वहां निजी काम से गए हैं। कुछ लोग नेताओं से मिलने भी गए हैं। इसमें किसी को परेशानी नहीं होनी चाहिए। उन्होंने कहा, प्रदेश अध्यक्ष के तौर पर उनका काम संगठन को मजबूत रखना है। वे अपना काम कर रहे हैं।

विधायकों दिल्ली जाने का सिलसिला जारी

कांग्रेस MLA ममता चंद्राकर, कुंवर सिंह निषाद, विनय भगत और लक्ष्मी ध्रुव आज सुबह रायपुर से दिल्ली रवाना हुए। सभी ने कहा, वे निजी काम से दिल्ली जा रहे हैं। शुक्रवार शाम को चंद्रपुर विधायक रामकुमार यादव के साथ शिशुपाल शोरी, लालजीत सिंह राठिया, संतराम नेताम, राजमन बेंजाम, डॉ. केके ध्रुव, उत्तरी जांगड़े, किश्मतलाल नंद दिल्ली के लिए रवाना हुए थे। बताया जा रहा है, विधानसभा उपाध्यक्ष मनोज मंडावी, MLA रेखचंद जैन, अनूप नाग, भुनेश्वर बघेल, चिंतामणि महाराज और चक्रधर सिदार जैसे कुछ और विधायक विभिन्न उड़ानों के जरिए दिल्ली जाने के लिए रायपुर पहुंच चुके हैं।

पूर्व CM रमन बोले, यह कुर्सी दौड़ खत्म होनी चाहिए

प्रदेश के पूर्व CM और BJP के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. रमन सिंह ने कहा, छत्तीसगढ़ किसके साथ खड़ा है या डोल रहा है यह राहुल गांधी को तय करना है। अब यह कुर्सी दौड़ खत्म होना चाहिए। हर बार MLA दिल्ली पहुंच जाते हैं। कहते हैं पर्यटन के लिए आए हैं। ऐसा है तो सभी को पर्यटन के लिए भेज दिया जाना चाहिए। डॉ. सिंह ने कहा, कांग्रेस में नेतृत्व नहीं बचा है। वरिष्ठ नेता ही उसके खिलाफ आवाज उठा रहे हैं।

यहां पढ़ें घटनाक्रम

CG: सियासी ड्रामा को जनता बिना चश्मा देख रही…CM समेत MLA दिल्ली दौरे पर दे रहे सफाई   

CG: सियासी ड्रामा अभी बाकी…दिल्ली के लिए फिर उड़े 15 MLA

CG: सियासी ड्रामा अभी बाकी.. TS बाबा बोलें- कांग्रेस के 70 MLA, कई और भी बढ़ सकते हैं!

CG: सियासी ड्रामा..CM बोलें- राजनीतिक चश्मे से न देखें, TS ने कहा- रिफ्रेश होने गए

CG: अभी खत्म नहीं हुआ सियासी ड्रामा! सिंहदेव बोलें कोई चीज स्थाई है तो वह है परिवर्तन, पूरी बात हाईकमान के संज्ञान में, जल्द होगा फैसला

CG : ड्रामा अभी बाकी है! TS बाबा फिर रवाना हुए दिल्ली… कल ही दिल्ली से वापस लौटे थे

CG: ढाई-ढाई साल पर TS ने कहा – पंजाब में अचानक नहीं हुआ, यहां में भी अचानक बदलाव नहीं होगा, प्रक्रिया है

https://webmorcha.com/

https://webmorcha.com/category/my-village-my-city/

9617341438, 7879592500,  7804033123