संक्रमण पर सीएम भूपेश की BJP को चुनौती: बोले- ये संकट का समय, अफवाह फैलाना बंद करें, आंकड़े देकर बताएं कि भाजपा शासित कौन सा राज्य छत्तीसगढ़ से बेहतर कर रहा

रायपुर।  प्रदेश में कोरोना संक्रमण पर सर्वदलीय बैठक में विपक्ष के रुख को लेकर प्रदेश के CM भूपेश बघेल ने BJP को खुली चुनौती देते हुए कहा, यह संकट का समय है। BJP  अफवाह फैलाना बंद करे। आरोप लगाने से पहले आंकड़े देकर बताएं कि कौन सा BJP  शासित राज्य छत्तीसगढ़ से बेहतर कर रहा है।  CM भूपेश बघेल ने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा, कोरोना संकट से जूझने के हर संभव उपाय किये जा रहे हैं। जांच और वैक्सीनेशन में छत्तीसगढ़ सबसे अच्छा करने वाले राज्यों में से एक है। यदि हमें पर्याप्त संख्या में वैक्सीन एक सप्ताह पहले ही मिल जाए तो हम और भी बेहतर कर सकते हैं।

MP: हॉस्पीटल ने संक्रमित को बताया मृत, परिजन ने की अंतिम संस्कार की तैयारी, हुआ जिंदा

CM  ने लिखा, BJP ने पहले ताली-थाली बजवाई। मोमबत्ती जलाई, पटाखे फोड़े और अब वे गाल बजा रहे हैं। संकट का समय है। अफवाह फैलाना बंद करें। आरोप लगाने से पहले आंकड़े देकर बताएं कि कौन सा BJP  शासित राज्य छत्तीसगढ़ से बेहतर कर रहा है। CM भूपेश बघेल ने कहा, PM नरेंद्र मोदी ने पूरे देश से अपील की थी कि टीका उत्सव मनाया जाए। थाली-ताली बजाने वाले लोग टीका उत्सव के लिये नहीं निकले। गुरुवार को सर्वदलीय बैठक में BJP के प्रदेश अध्यक्ष तक नहीं आए। मुख्यमंत्री ने कहा, भाजपा के लोगों ने अब PM मोदी जी की बात मानना भी बंद कर दिया है।

रिसर्च: लैंसेट जर्नल बोलें- हवा के जरिए तेजी से फैलता है कोविड, तीन देशों के विशेषज्ञ को इसके मिले पुख्ता सबूत

सर्वदलीय बैठक में उठाए  थे सवाल

CM भूपेश बघेल ने एक दिन पहले सर्वदलीय बैठक बुलाई थी। इसमें विपक्ष, खासकर भाजपा और जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के नेताओं ने सरकार की कोशिशों को नाकाफी बताया था। सरकार से टेस्ट, वैक्सीनेशन बढ़ाने की मांग की थी। वहीं अस्पतालों में ऑक्सीजन, वेंटिलेटर और आवश्यक दवाओं की आपूर्ति सुनश्चित करने का सुझाव दिया था। BJP नेता शिवरतन शर्मा का आरोप था कि सुझावों पर बात करने की बजाय CM पुराने आंकड़ों से तुलना करने बैठ गये थे।