पूर्व CM डा. रमन बोलें, गंगाजल हाथ में लेकर शराबबंदी का जो कांग्रेस ने वादा किया था, अगर वो निभा देते तो आज यह 6 जानें बच जाती

महासमुंद। गुरुवार को महासमुंद में एक दर्दनाक घटना हुई थी। जिसमें मॉ समेत पॉच बेटियों ने आत्महत्या कर ली थी। इस सामूहिक आत्महत्या मामले में पूर्व सीएम डा. रमन सिंह ने भूपेश सरकार पर हमला बोला है. रमन सिंह (Raman Singh) ने सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि अपने वादे का कुछ हिस्सा भी निभा लिए रहते तो ये बेगुनाह ट्रेन की पटरी पर सो कर खुदकुशी नहीं करते. कांग्रेस ने चुनाव जीतने के लिए शराब बंदी का वादा किया. अब सवाल पूछे जाएंगे कि क्यों वादा नहीं निभाया. नहीं निभाना है वादा तो सरकार हाथ जोड़कर कह दे वादा नहीं निभाएंगे।

मॉ समेत पांच बेटियों की मौत पर डा. विमल बोलें- गंगाजली वादा पूरा कर शराब बंदी लागू हो अन्यथा जन-आक्रोश सरकार को भस्म कर देगा!

रमन ने कहा- विश्वासघात पर कभी माफ नहीं करेंगी छग की माताएं-बहनें

रमन सिंह (Raman Singh)  ने ट्वीट कर कहा कि इस सामूहिक खुदखुशी की घटना पर भूपेश बघेल आपको अफसोस और अपराधबोध होना चाहिए. गंगाजल हाथ में लेकर शराबबंदी का जो कांग्रेस ने वादा किया था, अगर वो निभा देते तो आज यह 6 जानें बच जाती. याद रखिये! आपके इस विश्वासघात के लिए छत्तीसगढ़ की माताएं-बहनें आपको कभी माफ नहीं करेंगी.

फनी Video: महिला पार्टी में खा रही थी खाना, तभी फोटोग्राफर आया…देखिए हंसा देने वाली वाक्या