कोमाखान

महिला मोर्चा के जिला अध्यक्ष पर सीएम की कृपा, विवाह कार्ड के बदले पति-पत्नी को स्वेच्छानुदान

महासमुंद. सरकारी पैसे का कैसे दुरूपयोग हो रहा है इसका नजारा महासमुंद जिले में देखने को मिला है। पहले तो पांच जरूरतमंद पत्रकारों को स्वेच्छानुदान दी गई। अब महासमुंद जिले के महिला मोर्चा अध्यक्ष मीना वर्मा और उसके पति गोपाल वर्मा को मुख्यमंत्री स्वेच्छानुदान राशि दी गई है। इधर जिन जरूररतमंदों ने स्वेच्छानुदान के लिए आवेदन दिया उन्हें कोई पूछने वाला तक नहीं है। इधर महिला मोर्चा के जिला अध्यक्ष मीना वर्मा का कहना है कि एक महीने पहले बेटी की विवाह हुई है, निमत्रंण कार्ड लेकर सीएम डा. रमन सिंह के पास गई थी, मुझे नहीं मालूम कि मेरे नाम से स्वेच्छानुदान राशि कैसे जारी हुई है। उन्होंने कहा कि वह कभी इसके लिए आवेदन नहीं दी है।

जनता के पैसे से गिप्ट

इस तरह कहा जा सकता है कि मुख्यमंत्री ने शादी कार्ड के बदले अपने कार्यकर्ताओं को गिप्ट बतौर स्वच्छानुदान राशि दी है।

यहां पर पढ़िए:  http://सोना चांदी चमकाने वाले गिरोह पकड़ाया

प्रशासन के पास ऐसे आया पत्र जिसमें 5 जरूरतमंदों के लिए आर्थिक सहायता

प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह की अनुशंसा पर जिले के पांच जरूरतमंदों को स्वेच्छानुदान राशि स्वीकृत की गई हैं। इनमें बागबाहरा विकासखंड के ग्राम मोंगरापाली निवासी टामेश्वरी बंजारे, स्थानीय नयापारा महासमुंद के  देवेन्द्र मेश्राम,  मनोज तांडी,  मीना वर्मा एवं गोपाल वर्मा को आर्थिक सहायता राशि स्वीकृत की गई है।

इन सभी हितग्राहियों को राशि प्राप्त करने के लिए मतदाता फोटो परिचय पत्र, बैंक पास बुक, आधार कार्ड, राशन कार्ड, स्वयं की दो फोटो एवं अन्य दस्तावेज संस्था का पंजीयन प्रमाण पत्र के साथ संबंधित तहसील कार्यालय में जमा करना होगा। राशि का भुगतान संबंधितों के बैंक खातें में आरटीजीएस के माध्यम से किया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button