महासमुन्द

कांग्रेस जिलाध्यक्ष आलोक ने कहा: आईपीएल सट्टा के कमीशन से होगी भाजपा की विकास यात्रा

महासमुंद। जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष आलोक चन्द्राकर ने कहा कि जिले में खुलेआम आईपीएल पर सट्‌टा खिलाया जा रहा है। सैकड़ों परिवार इस सट्‌टे में बर्बाद हो रहे हैं। नवजवान इसके चंगुल में फंस रहे हैं।

  • उन्होंने कहा कि महासमुंद शहर में भी खुलेआम प्रमुख चौक-चौराहों पर लोग आईपीएल में सट्‌टा लगा रहे हैं। इधर, प्रशासन मौन है। ऐसा लगता है कि तगड़ी कमीशन पर काम हो रहा है और विकास यात्रा का पूरा खर्च इसी सट्टे के कमीशन से करने की तैयारी में है।

भीड़ जुटाने सरपंचों को धमका रहे अफसर

  • चंद्राकर ने कहा कि लगातार यह खबर मिल रही है कि सरपंचों को धमकाया जा रहा है और कहा जा रहा है कि विकास यात्रा के लिए खर्च करें और भीड़ भी लाएं। प्रशासन के लोग डराना-धमकाना बंद करें। अब भाजपा सरकार अपनी अंतिम पारी खेल रही है।
  • उन्होंने कहा कि विभागीय अधिकारियों को विकास यात्रा के व्यवस्था के लिए टारगेट भी दिया गया है। विकास यात्रा की तैयारी में अधिकारी-कर्मचारी जुटे हुए हैं।
  • जिलाध्यक्ष चन्द्राकर ने ज्यादा स्वामी भक्ति दिखाने वाले अधिकारियों से कहा कि नौकरी छोड़ बीजेपी प्रवेश कर लेवें, फिर खुलेआम राजनीति करें।
  • विकास यात्रा के लिए स्टेज, पंडाल एवं माला जनपद के इंजीनियर, पीएम आवास के अधिकारी, भीड़ के लिए सरपंच-सचिव और अन्य जिम्मेदारी विभिन्न विभाग को दी गई है।

डराने-धमकाने वालों पर निगाह रखने की अपील

  • चन्द्राकर ने महासमुंद जिले के कांग्रेस के सभी पदाधिकारियों से अपील किया है कि महासमुंद जिले में डराने-धमकाने वाले अधिकारियों पर पूरी नजर रखें और विरोध करें। साथ ही ज्यादा स्वामी भक्ति दिखाने वाले अधिकारी-कर्मचारियों पर भी निगाह रखें।
  • उन्होंने जिले के सरपंचों और स्थानीय निकाय/संस्था के निर्वाचित जनप्रतिनिधियों को इनके धमकी से नहीं डरने की अपील की है। उन्होंने कहा कि विकास नाम की चिड़िया खो गया है, जिसे ताम-झाम और पूरा तंत्र के साथ खोजने निकले हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button