ममता बनर्जी पर हुए कथित हमले पर Congress ने उठाए सवाल, कहा- अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि साजिश का बहाना बनाकर ममता बनर्जी लोगों की सहानुभूति लेना चाहती हैं

पश्चिम बंगाल की CM ममता बनर्जी पर हुए कथित हमले को लेकर Congress नेता अधीर रंजन चौधरी ने सवाल उठाए हैं। Congress नेता अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि अगर इस हमले के पीछे कोई साजिश है तो उन्हें CBI, एनआईए, सीआईडी को बुलाना चाहिए या फिर एसआईटी का गठन कर लेना चाहिए।

उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी ऐसा क्यों नहीं कर रही हैं? अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि साजिश का बहाना बनाकर ममता बनर्जी लोगों की सहानुभूति लेना चाहती हैं। हमले के समय पुलिस कहां थी। अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि सीसीटीवी फुटेज निकालिए, सच सबके सामने आ जाएगा। यही नहीं Congress नेता ने आगे कहा कि ये कहना अपने आप में हास्यास्पद है कि उनके साथ पुलिस नहीं थी। ममता बनर्जी बहाने से चुनाव जीतना चाहती हैं।

यहां पढ़ें: जेड प्लस सुरक्षा, 18 वाहन, पायलट कार..फिर भी MAMTA पर हमला? BJP ने उठाए सवाल

बता दें कि इस मामले को लेकर TMC टीएमसी नेताओं ने चुनाव आयोग से मुलाकात की और शिकायत दर्ज कराई। चुनाव आयोग के अधिकारियों से मुलाकात करने के बाद TMC सांसद डेरेक ओ ब्रायन ने कहा कि इस जघन्य घटना के लिए जो लोग जिम्मेदार हैं, उन्हें सजा मिलनी चाहिए। स्थिति इतनी खराब है कि आधे घंटे के अंदर ही अलग-अलग तरह के बयान आने लगे। उन्होंने आगे कहा कि हम ऐसे बयानों की निंदा करते हैं। डेरेक ओ ब्रायन ने आगे कहा कि डॉक्टर से बात करिए और देखिए कि क्या हुआ है।

इससे पहले हमले को लेकर नाराज TMC टीएमसी कार्यकर्ताओं ने कई ट्रेनें रोकीं और कई जगहों पर प्रदर्शन किया। इधर पार्टी ने बयान जारी करते हुए कहा कि पश्चिम बंगाल की CM ममता बनर्जी अब 14 मार्च तक किसी चुनाव प्रचार कार्यक्रम में हिस्सा नहीं लेंगी। पार्टी ने कहा कि फिलहाल के लिए ममता बनर्जी के सभी कार्यक्रम रद्द कर दिए गए हैं।

हमसे जुड़िए

https://twitter.com/home

https://www.facebook.com/?ref=tn_tnmn

https://www.facebook.com/webmorcha/?ref=bookmarks

https://webmorcha.com/

https://webmorcha.com/category/my-village-my-city/

9617341438, 7879592500,  7804033123

Leave a Comment