चर्चित विवादस्पद SP उदय किरण का फिर कारनामा ड्राइवर को पीटा

नारायणपुर। चर्चित विवादस्पद SP उदय किरण का फिर कारनामा ड्राइवर को पीटा। इस बार उनके ऊपर अपने ही ड्राइवर को पीटने का आरोप लगा है। ड्राइवर को इतनी बुरी तरह से पीटा गया कि उसे अस्पताल में एडमिट कराना पड़ा। आदिवासी समाज के प्रतिनिधि ड्राइवर से मिलने अस्पताल पहुंचे और नाराजगी जताई। वहीं, पूर्व सांसद सोहन पोटाई ने एसपी को पद से हटाने और एट्रोसिटी एक्ट में एफआईआर दर्ज करने की मांग की है। दूसरी ओर एसपी ने मारपीट से इनकार किया है।

जानकारी के अनुसार, कॉन्स्टेबल जयलाल नेताम की ड्यूटी ड्राइवर के तौर पर एसपी उदय किरण के साथ है। आरोप है कि गाड़ी की सफाई नहीं करने पर एसपी उदय किरण ने उनकी बुरी तरह से पिटाई कर दी। इसके बाद कॉन्स्टेबल जयलाल नेताम चिकित्सकों को दिखाने हॉसपीटल पहुंचे। वहां उनकी हालत देख एडमिट कर लिया गया। इसकी जानकारी लगते ही आदिवासी समाज के प्रतिनिधि भी कॉन्स्टेबल नेताम से मिलने के लिए हॉसपीटल पहुंच गए।

मंत्री TS का बड़ा बयान, फैसले को लेकर तारीख तय नहीं हुई, फिर कल जाऊंगा दिल्ली

आदिवासी समाज ने दी चेतावनी, SP बोले- नहीं मारा

सर्व आदिवासी समाज ने बैठक बुलाकर एसपी पर कार्रवाई की मांग की है। उन्होंने कार्रवाई नहीं होने पर आंदोलन करने की चेतावनी दी है। पूर्व सांसद सोहन पोटाई ने भी एसपी को हटाने की मांग की है। वहीं, एसपी उदय किरण ने ड्राइवर से मारपीट करने की बात से इनकार किया है। उनका कहना है कि उन्होंने सिर्फ डांटा था। साथ ही कहा था कि लाइन भेज दूंगा, लेकिन मारा नहीं है।

पूर्व MLA विमल से मारपीट के चलते भी FIR दर्ज करने के हैं आदेश

जून 2018 में बॉल बैडमिंटन की अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी और गोल्ड मेडलिस्ट से प्रैक्टिस के दौरान छेड़खानी और फिर शिकायत दर्ज कराने के दौरान पूर्व विधायक विमल चोपड़ा अपने समर्थकों के साथ थाने का घेराव करने पहुंचे थे। आरोप है कि IPS उदय किरण के निर्देश पर Police ने MLA और उनके समर्थकों की लाठियों से पीटा था। इस मामले में सुप्रीम कोर्ट ने IPS उदय किरण, SI समीर डुंगडुंग और कॉन्स्टेबल छत्रपाल सिन्हा के खिलाफ FIR दर्ज करने के आदेश दिए थे।

पुलिस की बर्बरता जनता द्वारा चुने गए विधायक और उनके समर्थकों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, विरोध में आज महासमुंद बंद

लाठी चार्ज पर डा. चोपड़ा ने कहा- पुलिस नौटंकी बंद करें, उन्होंने चुनौती देते हुए कहा प्रेस क्लब में आमने-सामने बहस कर ले दूध का दूध पानी का पानी हो जाएगा

बिलासपुर विधायक के समर्थन में उतरे पूर्व विधायक डा. चोपड़ा, बोलें सरकार को पुलिसवालो की करतूत पर दिखानी होगी गंभीरता

https://webmorcha.com/

https://webmorcha.com/category/my-village-my-city/

9617341438, 7879592500,  7804033123

Back to top button