शादी में डांस के दौरान विवाद, दूल्हे के चचेरे भाई की चाकू से गोदकर Murder

रायपुर . दुर्ग  के ग्राम सिरसाखुर्द में शादी समारोह में नाचने के दौरान गुलाल फेंकने को लेकर ने खूनी रूप ले लिया. इस घटना में दूल्हे के चचेरे भाई की चाकू से गोदकर Murder कर दी गई. जेवरा सिरसा पुलिस मामले में एफआईआर दर्ज कर जांच में जुट गई है. इस मामले में Police  ने कई संदेहियों को हिरासत में लिया है, जिनसे लगातार पूछताछ की जा रही है.   ग्राम सिरसाखुर्द के यादव पारा में बारात ले जाते समय डांस करने को लेकर शुरू हुआ.

कुछ युवकों ने मिलकर दूल्हे के चचेरे भाई हेमचंद यादव के डांस करते समय गुलाल फेंक दिया. इसको लेकर विवाद हो गया. जिसके बाद दुल्हन की विदाई के दौरान कुछ युवक शादी घर में पहुंचकर मारपीट करने लगे. उसी दौरान एक युवक ने दूल्हे के चचेरे भाई पर चाकू से वार कर उसकी हत्या कर दी. मृतक की पहचान ग्राम कोपरा, थाना पांडुका जिला गरियाबंद का बताया जा रहा है. शादी घर में हुई हत्या की वारदात के बाद पूरे गांव में हड़कंप मच गया है.
घटना की सूचना पर पुलिस गांव में पहुंच गई.

जहां कुछ संदेहियों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ की जा रही है. संदेहियों में दुल्हन के घर वाले भी बताए जा रहे हैं. सीएसपी विवेक शुक्ला ने बताया कि युवक की लाश बीच सड़क पर खून से सनी मिली. मृतक की शर्ट फटी हुई थी. आस-पास कोई भी मौजूद नहीं था. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. वहीं घटना की सूचना मृतक के परिजनों को भी दे दी गई है. उन्होने कहा कि इस मामले में संदेहियों से पूछताछ की जा रही है, जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा.