कार में बिना मास्क लगाए घूम रहा था कपल, Police ने जब रोका तो शुरू कर दिए बदतमीजी

रायपुर: कोरोना संक्रमण  (Coronavirus) का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है और रोजाना रिकॉर्ड मामले सामने आ रहे हैं, लेकिन संक्रमण के बीच ऐसे लोग भी हैं, जो लापरवाही करने से बाज नहीं आ रहे हैं. ऐसा ही मामला देश की राजधानी दिल्ली से सामने आया है, जहां एक कपल कार में बिना मास्क लगाए बैठा था और पुलिस ने जब उन्हें रोका तब वे पुलिसकर्मियों को अपनी औकात में रहने की धमकी देने लगे.

ढ़ोल ढ़ोल बनगे वीआईपी भिखारी: Cg Comedy Video देखिए हंसी से भरा वीडियो…

दिल्ली पुलिस ने जारी किया वीडियो

पुलिस का कहना है कि दिल्ली के पटेल नगर के रहने वाले पंकज और उनकी पत्नी आभा को कार के अंदर फेस मास्क नहीं पहनने के बाद रोका गया तो उन्होंने पुलिसकर्मियों पर चिल्लाना शुरू कर दिया. दिल्‍ली पुलिस (Delhi Police) ने एक वीडियो जारी किया है, जिसमें कपल को पुलिसकर्मियों से साथ बदतमीजी करते हुए देखा जा सकता है.

इस संक्रमण काल में Positive Energy इस वीडियो को जरूर देखें…सोचना क्या जो भी होगा देखा जाएगा..कल के लिए आज को मत खोना

महिला बोली- क्या होगा, जब पति को किस कर लूं?

दिल्ली पुलिस द्वारा शेयर किए गए वीडियो में, महिला को यह कहते हुए सुना जा सकता है, ‘मैंने यूपीएससी पास किया है.’ जिसे सुनकर पुलिस के जवान ने कहा कि ‘अगर आपने यूपीएससी पास किया तो तो इसलिए आपको और ज्यादा जिम्मेदारी दिखानी चाहिए.’ महिला ने आगे कहा, ‘मुझे अपनी कार में मास्क क्यों पहनना चाहिए? क्या होगा? अगर मैं अपने पति को किस करती हूं.’

हमसे जुड़िए

https://twitter.com/home             

https://www.facebook.com/?ref=tn_tnmn

https://www.facebook.com/webmorcha/?ref=bookmarks

https://webmorcha.com/

https://webmorcha.com/category/my-village-my-city/

9617341438, 7879592500,  7804033123