क्रिकेटर जसप्रीत बुमराह ने स्पोर्ट्स एंकर संजना गणेशन के साथ शादी की

क्रिकेटर जसप्रीत बुमराह ने टीवी कलाकार संजना गणेशन के साथ शादी की। भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने आज (15 मार्च) स्पोर्ट्स एंकर संजना गणेशन संग सात फेरे लिए। आज गोवा में बेहद करीबी मेहमानों के बीच दोनों की शादी हुई। सूत्रों के अनुसार, शादी से पहले की सारी रस्में रविवार को ही पूरी हो गई थीं।

खास रिश्तेदार ही शादी में शरीक हुए, जिन्हें मोबाइल फोन ले जाने की भी इजाजत नहीं थी। एक समाचार चैनल की खबर की मानें तो इस शादी में सिर्फ 20 मेहमान ही शामिल हुए। कोविड-19 महामारी के चलते ज्यादा मेहमानों को आमंत्रित नहीं किया गया था।

UP:गोरखपुर में 3 बच्चों की मॉ 8वीं कक्षा के छात्र के साथ भागी, FIR दर्ज

इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट से पहले अचानक छुट्टी लेने के बाद जस्सी की शादी की खबरों ने जोर पकड़ा था। पहले एक साउथ अभिनेत्री से उनका नाम जुड़ा, लेकिन बाद में संजना से शादी की खबरें वायरल होने लगीं। दिलचस्प है कि अबतक दोनों की ओर से न तो पुष्टि की गई है और न ही खंडन। अब शादी के बाद बुमराह ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से तस्वीरें शेयर की हैं।

VIDEO: धोनी ने Rohit को बताया लालची, वीडियो हुआ वायरल, आइपीएल के ठीक पहले धोनी ने मुड़वाया अपना सिर

प्रोफेशनल जिंदगी के अलावा दोनों को कभी सार्वजनिक स्थान पर साथ नहीं देखा गया। न ही इससे पहले किसी मीडिया रिपोर्ट में दोनों के अफेयर की बात सामने आई थी। सबसे पहले स्पोर्टसकीड़ा ने दोनों की शादी की खबर चलाई थी। 28 वर्षीय संजना गणेशन एक क्रिकेट एंकर/प्रेजेंटर हैं। पिछले कुछ समय से वह कई टूर्नामेंटों का हिस्सा रही हैं। वह आईपीएल में सक्रिय रहने के साथ ही स्टार स्पोर्ट्स के साथ भी जुड़ी रही हैं।

हमसे जुड़िए

https://twitter.com/home

https://www.facebook.com/?ref=tn_tnmn

https://www.facebook.com/webmorcha/?ref=bookmarks

https://webmorcha.com/

https://webmorcha.com/category/my-village-my-city/

9617341438, 7879592500,  7804033123

Leave a Comment