बाइक में कीचड़ लगाकर 93 हजार उठाईगिरी करने वालों को क्राइम पुलिस ने फिल्मी स्टाइल में धर-दबोचा

 webmorcha.com बलराम दीक्षित

छत्तीसगढ़। आज सुबह जांजगीर-चांपा में धान कारोबारी बजरंग अग्रवाल के बाइक में पहले तो कीचड़ लगाए इसके बाद 92 हजार रुपए से भरे बैग को चोरों ने पार कर दिए थे। बतादें कि इस घटना के बाद पुलिस अलर्ट हो गई थी। आरोपियों की सीसी फुटेज भी निकला गया था। सूचना पर महासमुंद पुलिस भी अलर्ट रही। पुलिस अधीक्षक संतोष सिंह के निर्देशन में क्राइम ब्रांच की टीम फोटो की पहचान में जुट गई। क्राइम ब्रांच को पता चला कि इनमें से एक आरोपी भीमखोज का है। इसी आधार पर जांज-गीर चांपा की ओर से आने वाली सभी मार्ग पर पुलिस की टीम तैनात थी।

http://घेराव। पांच साल में नहीं बना आदिवासियों का वन अधिकार पट्‌टा, पंद्रह दिन का मिला आश्वासन

फिल्मी अंदाज में चोरों ने दौड़ाया

जानकारी के अनुसार क्राइम ब्रांच प्रभारी सुभाष पवार पिथौरा चौंक में हर आने जाने वाले पर नजर रखे हुए थे। इसी दौरान एक तेज बाइक उनके सामने से गुजरी, इसके पहले पीछा कर पाते वह तेंदूकोना रोड में दूर जा निकला। तभी क्राइम ब्रांच ने पहले से तैनात बागबाहरा में टीम को इसकी सूचना दी। दोनों ओर से क्राइम ब्रांच की टीम पीछा किया। स्थिति यह बनी कि चोर आगे-आगे और पुलिस पीछे-पीछे भाग रही थी। लोगों के लिए यह नजारा फिल्म में देखने जैसे था। अंतत: तेज पुलिस ने तेंदूकोना के पास दोनों युवकों को दबोच लिया। बताया जा रहा है कि इनमें से एक आरोपी भीमखोज का रहने वाला है। पुलिस पूछताछ जारी है।

http://शौचालय निर्माण में करोड़ों की गड़बड़ी लेकिन जांच नहीं, ग्रामीण प्रशासन का लगा रहे चक्कर

यह भी जानिए

मंगलवार की सुबह एक व्यपारी के बाइक में कीचड़ लगा दिए। व्यपारी कीचड़ धोने से जैसे हैंडपंप के पास गया। बाइक की डिक्की से 92 हजार रुपए पार कर लिए थे।

http://शासन-प्रशासन के लिए अब गड्‌ढें बने मुसीबत: कांग्रेस ने हाइवे में बेशरम पौधे लगाकर किया प्रदर्शन

Leave a Comment

Ek Villain Returns की हीरोइन Tara Sutaria का डेब्यू शो Katrina Kaif इस इंडस्ट्री में भी कर चुकी हैं ये काम रोहित शर्मा ने अचानक दिया बड़ा संकेत, ये धाकड़ खिलाड़ी पहले टेस्ट में करेगा विकेटकीपिंग! मौनी रॉय ने फ्लॉन्ट किया परफेक्ट फिगर Upcoming Twists: Anupamaa और अनुज की राह होगी अलग