Sunday, January 24, 2021
Home मनोरंजन/बॉलीवुड/टीवी चुलबुल पांडे के दिल के करीबी, फरेबी नैन वाली हबीबी के लिए...

चुलबुल पांडे के दिल के करीबी, फरेबी नैन वाली हबीबी के लिए पेश है दबंग का अगला गाना “हबीबी के नैन”!

फ़िल्म “दबंग 3” के निर्माता दर्शकों को लुभाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे है। फ़िल्म से प्रत्येक दिन ऑडियो रिलीज किया जा रहा हैं जिसे देश की जनता द्वारा ख़ासा पसंद किया जा रहा है और कई गाने अभी से चार्टबस्टर की सूची में शामिल हो गए हैं। अब, निर्माताओं ने फिल्म से छठे गीत का ऑडियो जारी कर दिया है, जिसका शीर्षक “हबीबी के नैन” है और यह एक रोमांटिक कव्वाली शैली का गीत है जिसे श्रेया घोषाल और जुबिन नौटियाल ने अपनी खूबसूरत आवाज़ से नवाज़ा है।

http://TikTok के दीवानों के लिए अच्छी खबर, अब Instagram पर भी बना सकेंगे ऐसे वीडियो

चुलबुल पांडे के दिल से निकला यह गाना उनके प्यार को समर्पित है। इस गाने में एक बार फिर ‘नैन’ कनेक्शन देखने मिल रहा है। फ्रेंचाइजी के अन्य रोमांटिक नंबर जैसे कि ‘तेरे मस्त मस्त दो नैन’, ‘नैना बड़े दगाबाज़ रे’ और ‘नैना लड़े’ के बाद अब ‘हबीबी के नैन’ दर्शकों के दिलों में जगह बनाने के लिए तैयार है। इरफान कमाल द्वारा लिखित ‘हबीबी के नैन’ प्रसिद्ध जोड़ी साजिद- वाजिद द्वारा रचित है। फ़िल्म के गाने, म्यूजिक पार्टनर ‘टी-सीरीज’ द्वारा सभी प्लेटफॉर्म पर जारी किये जाएंगे।

http://छग के इस जवान ने दहेज में 11 लाख कैश ठुकराए, बना मिसाल

अब तक फिल्म के सभी गानों को शानदार प्रतिक्रिया मिली है, और लगभग 26 मिलियन बार देखे जा चुके हैं। फ़िल्म दबंग 3 एल्बम का ज्यूकबॉक्स आज रिलीज किया जाएगा। साल की बहुप्रतीक्षित फ़िल्म “दबंग 3” प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित और सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले सलमा खान, अरबाज खान तथा निखिल द्विवेदी द्वारा निर्मित है जो 20 दिसंबर 2019 में रिलीज के लिए तैयार है।

[wds id=”1″]

हमसे जुड़िए…

https://twitter.com/home

https://www.facebook.com/?ref=tn_tnmn

https://www.facebook.com/webmorcha/?ref=bookmarks

https://webmorcha.com/

https://webmorcha.com/category/my-village-my-city/

9617341438, 7879592500, 7804033123

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -webmorcha.com webmorcha.com

Most Popular

Recent Comments