छत्तीसगढ़: दरिंदगी की सारी हदें पार तीन साल की बच्ची के मूंह में अंडे डाल किया दुष्कर्म

रायपुर। छत्तीसगढ़ में एक बेहद र्श्मनाक खबर सामने आई है। तीन साल की मासूम बच्ची के मूंह में अंडें डालकर उसके साथ दुष्कर्म जैसी शर्मनाक घटना सामने आई है। बताया जा रहा है आरोपी घटना के बाद फरार है, जिसकी तलाश Police कर रही है।

जानकारी के अनुसार,  घटना सीलतरा थाना के सांकरा स्थित एक फैक्ट्री की है। MP निवासी एक मजदूर इसी फैक्ट्री में काम करता है और फैक्ट्री में ही अपनी पत्नी-तीन साल बेटी के साथ रहता है। होली वाले दिन बच्ची फैक्ट्री में खेल रही थी, उस दौरान कोई अज्ञात व्यक्ति उसे अपने साथ सूनसान जगह में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया।

Chaanaky neeti: आचार्य चाणक्य: इन पांच लोगों का भूलकर भी ना करें भरोसा, हो सकता है मुश्किल

इधर बच्ची के नहीं दिखने पर परिजनों ने खोजना शुरू किया। थोड़ी ही देर में बच्ची फैक्ट्री से कुछ दूरी पर बेहोश हालत में नाजुक हालत में पड़ी हुई मिली। साथ ही बच्ची के मुंह में अंडा डला हुआ था। बच्ची की हालत देखकर परिजनों ने इसकी सूचना सिलतरा Police को दी, जिसके बाद बच्ची को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा हैं कि आरोपी ने दुष्कर्म के दौरान चिल्ला न सके इसलिए उसके मुंह में अंडा डाल दिया था। फिलहाल आरोपी फरार है, जिसकी तलाश सिलतरा Police कर रही है।

हमसे जुड़िए

https://twitter.com/home             

https://www.facebook.com/?ref=tn_tnmn

https://www.facebook.com/webmorcha/?ref=bookmarks

https://webmorcha.com/

https://webmorcha.com/category/my-village-my-city/

9617341438, 7879592500,  7804033123

Leave a Comment