नर्सिंग कॉलेज की छात्र-छात्राओं ने संसदीय सचिव से मुलाकात कर बताईं समस्याएं

0
163

महासमुंद। नर्सिंग कॉलेज की छात्र-छात्राओं ने रायपुर में बनाए गए परीक्षा केंद्र को निरस्त कर पूर्व में महासमुंद में बनाए गए परीक्षा केंद्र को यथावत रखने की मांग की है। इस सिलसिले में आज सोमवार को छात्र-छात्राओं ने संसदीय सचिव व विधायक विनोद सेवनलाल चंद्राकर से मुलाकात भी की। जिस पर उन्होंने अधिकारियों से चर्चा कर विद्यार्थियों के हित में निर्णय लेने की बात कही। आज सोमवार को महासमुंद में संचालित शासकीय जीएनएम नर्सिंग प्रशिक्षण संस्था, कालिंदी एकेडमी आफ नर्सिंग साइंस, फेलोशिप स्कूल ऑफ नर्सिंग महासमुंद की छात्र-छात्राओं ने संसदीय सचिव निवास पहुंचकर संसदीय सचिव व विधायक चंद्राकर से मुलाकात की।

http://महासमुंद। राजीव युवा मितान क्लब से युवाओं को मिलेगी अलग पहचान

इस दौरान उन्होंने संसदीय सचिव चंद्राकर को बताया कि जीएनएम की 35 वी काउंसिल मुख्य परीक्षा सितंबर 2021 के लिए पूर्व में जारी किए परीक्षा क्रेद्र को निरस्त करते हुए नए परीक्षा केद्रों की सूची जारी की गई है। जिसमें उनका परीक्षा केंद्र रायपुर निर्धारित किया गया है। यहां परीक्षा केंद्र होने से अभ्यर्थियों को रूकने संबंधी व्यवस्था के लिए कोई दिशा-निर्देश नहीं दिए गए हैं। वहीं परीक्षा केंद्र तक अभ्यर्थियों को आने-जाने से लेकर रूकने, भोजन व्यवस्था व अन्य आवश्यक चीजों के इंतजाम में परेशानियों का सामना करना पड़ेगा।

http://वृच्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन के लिए यह सप्ताह दे रहा सुनहरा अवसर… इस सप्ताह बुध ग्रह का राशि बदल रहा है। इसका…

इसी तरह वर्तमान में कोविड 19 महामारी को देखते हुए 20 नर्सिंग प्रशिक्षण संस्थाओं को एक साथ परीक्षा लेना भी प्रोटोकाल नियमों का उल्लंघन हैं। पूर्व में भलेसर रोड स्थित जय हिंद कॉलेज को परीक्षा केंद्र बनाया गया था, जिसे ही फिर से परीक्षा केंद्र बनाया जाए। जिस पर संसदीय सचिव चंद्राकर ने रजिस्ट्रार से मोबाइल पर चर्चा कर विद्यार्थियों के हितों को ध्यान में रखते हुए निर्णय लिए जाने की बात कही।