ऐसा क्रिकेट तो गांव में भी नहीं देखा! सिर्फ 4 गेंद में मुंबई टीम ने वनडे मैच जीत गई

नई दिल्ली। क्रिकेट के मैदान पर हमेशा एक से बढ़कर एक कारनामे देखने को मिलते हैं. कभी कोई टीम पहाड़ सा स्कोर बनाकर वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाती है तो कभी ऐसा होता है कि टीम ताश के पत्तों की तरह ढेर हो जाए. कुछ ऐसा ही वीमेंस सीनियर क्रिकेट वनडे ट्रॉफी (Womens Senior One Day Trophy ) के मुकाबले में हुआ. इस मुकाबले में मुंबई (Mumbai) ने नागालैंड को 10 विकेट से हराया और गजब की बात ये है कि उसने जीत सिर्फ 4 गेंदों में हासिल की.

इंदौर के होल्कर स्टेडियम में हुए इस मुकाबले में नागालैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सिर्फ 17 रन बनाए. मुंबई (Mumbai) की मजबूत टीम ने ये लक्ष्य महज 4 गेंदों में ही हासिल कर लिया. आपको ये जानकर हैरानी होगी कि इस वनडे मैच में नागालैंड की टीम 17.4 ओवर में ही ढेर हो गई.

अच्छी खबर: बल्ले-बल्ले 50 लाख कर्मचारियों को जुलाई से मिलने लगेगा महंगाई भत्ते

नागालैंड का शर्मनाक हार

नागालैंड की टीम की कोई भी बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा नहीं छू सकी. टीम की 6 खिलाड़ी शून्य पर पैवेलियन लौटीं. नगालैंड के लिए सरीबा ने सबसे ज्यादा 9 रन बनाए. उसके बाद दूसरा सबसे स्कोर अतिरिक्त रनों से आया. नगालैंड को वाइड से 3 अतिरिक्त रन मिले.

मुंबई ने चार गेंदो में जीती मैच

महज 18 रनों के लक्ष्य को मुंबई (Mumbai) की ओपनरों ने महज 4 गेंदों में बना डाला. ईशा ओझा ने 4 गेंद पर 13 और वरुशाली भगत ने 1 गेंद पर छक्का लगाकर टीम को जीत दिलाई. एक गेंद नो बॉल थी जिसके बाद मुंबई (Mumbai) महज 4 गेंद में ही मैच जीत गई. बता दें इस टूर्नामेंट में ये नागालैंड की लगातार तीसरी हार है. इससे पहले मध्य प्रदेश के खिलाफ भी नागालैंड की टीम महज 27 रनों पर ऑल आउट हो गई थी. पंजाब के खिलाफ भी नागालैंड 55 रनों पर ऑल आउट हो गई. नगालैंड तीनों मैच 10 विकेट से हारी.

हमसे जुड़िए

https://twitter.com/home

https://www.facebook.com/?ref=tn_tnmn

https://www.facebook.com/webmorcha/?ref=bookmarks

https://webmorcha.com/

https://webmorcha.com/category/my-village-my-city/

9617341438, 7879592500,  7804033123

Leave a Comment