दीपेश साहू आत्महत्या: नेताओं का गुस्सा कहा- माफियाओं के आतंक से हिल रहा छत्तीसगढ़!

महासमुंद। भारतीय जनता पार्टी जिला अध्यक्ष रूप कुमारी चौधरी एवं चिकित्सा प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक डॉ विमल चोपड़ा ने संयुक्त वक्तव्य में बसना के सेल्समैन दीपेश साहू द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या की घटना को हृदय विदारक बताते हुए दोषियों पर तत्काल कार्यवाही की मांग की है नेता द्वय ने कहा कि रेत, शराब, गुटखा, कोयला एवं भू माफिया के कारनामों के बाद सहकारिता माफिया के कारनामे से छत्तीसगढ़ हिल गया है।

दीपेश साहू के मार्मिक पत्र को पढ़कर कोई भी व्यक्ति अंदर तक हिल जाएगा और इस आत्म हत्या के दोषी पत्र में नामित लोगों के प्रति उसके हृदय में घृणा का भाव जागृत होगा पिछले ढाई वर्षो से जब से कांग्रेस का शासन आया है भ्रष्टाचार और लूट की छूट की सारी सीमाएं समाप्त हो गई है छत्तीसगढ़ में प्रत्येक व्यक्ति अपने छोटे-मोटे कार्य के लिए कार्यालयों की भेंट पूजा से परेशान है और मुख्यमंत्री कांग्रेस नेता और अधिकारी अपनी मस्ती में मस्त हैं।

छत्तीसगढ़: विश्वास ही नहीं रहा कि उनके बेटे की हो गई मौत, जिंदा पाने घंटों करते रहे प्रार्थना…नदी में डुबने से 27 साल की युवक की हुई मौत

दीपेश साहू की आत्महत्या ना होकर इसे हत्या मानना उचित होगा अपने सुसाइड नोट में दीपेश द्वारा मंदाकिनी एवं बी.क. उल्लेख सारी बात को स्पष्ट करता है इन लोगों के मानसिक दबाव के कारण उसने आत्महत्या की परंतु पुलिस द्वारा अब तक इन के विरुद्ध अपराध दर्ज ना करना किसी बड़े खेल की ओर इशारा करता है एवं लगता है कि बड़े-बड़े लोग इस खेल में शामिल होंगे नेता द्वय ने चेतावनी दी है कि यदि शीघ्र जुर्म दर्ज कर गिरफ्तार नहीं किया गया तो भाजपा प्रदेश स्तर पर आंदोलन करेगी।

हमसे जुड़िए

https://twitter.com/home             

https://www.facebook.com/?ref=tn_tnmn

https://www.facebook.com/webmorcha/?ref=bookmarks

https://webmorcha.com/

https://webmorcha.com/category/my-village-my-city/

9617341438, 7879592500,  7804033123

Leave a Comment