Saturday, January 16, 2021
Home छत्तीसगढ़ किसानों की समस्या को लेकर डा. चोपड़ा ने महासमुंद तहसील कार्यालय को...

किसानों की समस्या को लेकर डा. चोपड़ा ने महासमुंद तहसील कार्यालय को घेरा

महासमुंद: 09 नवंबर 2020/  भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य व पूर्व विधायक डा विमल चोपड़ा के नेतृत्व में किसानों के साथ तहसील कार्यालय का घेराव किया गया, एवं प्रदेश सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई। इसके पूर्व लगभग 100 से 150 किसानों के साथ पूर्व विधायक डा चोपड़ा ने कलेक्ट्रेड पहुंच कर कलेक्टर को वन अधिकार पट्टा व कोड़ार के सिचाई विभाग के जमीन पर खेती करने वाले किसानो के धान विक्रय हेतु पंजीयन नहीं होने के संबंध में डा चोपड़ा ने कलेक्टर से फोन पर चर्चा किये एवं किसानो के साथ जल्द से जल्द पंजीयन किए जाने ज्ञापन सौंपा।

कलेक्टर ने भी आश्वासन दिया कि किसानों का पंजीयन की कार्रवाई जल्द ही कि जायेगी। तत्पश्चात डा चोपड़ा तहसील कार्यालय में जन अदालत में किसानों की समस्या के अनेको प्रकरण का तहसीलदार ने त्वरित समाधान किया एवं कुछ जटिल प्रकरणों को उपर शासन के मार्गदर्शन के लिये भेजा गया।

यहां पढ़ें: किसानों एवं आम लोगों की समस्या हल करने डा. चोपड़ा की पहल, तहसील कार्यालय में दो घंटे बैठ कर रहे लोगों का समाधान
डा चोपड़ा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का निश्चय है कि एक भी किसान का पंजीयन नहीं छूटना चाहिये, ऐसा नहीं हुआ तो प्रदेश सरकार के खिलाफ धरना प्रदर्शन किया जायेगा। आज जन अदालत में नांदगांव के सालिकराम पटेल फौती उठाने की समस्या, महासमुन्द के पुष्पा बाई देवांगन, अछोली के तिहारू राम, रायकेरा के अब्दुल खलीब, भलेसर के फुलसिंग, मचेवा के मधुसुदन देवांगन एवं बम्हनी के चम्मनलाल साहू पंजीयन समस्या के आवेदन लेकर पहुचे जिनका तत्काल निराकरण किया गया।
यहां पढ़ें: पूर्व विधायक डा. चोपड़ा ने कांग्रेस को फिर उनके वादें शराबबंदी को याद दिलाया, कहा- छत्तीसगढ़ की जनता को नशे की दलदल में फेंकने से बाज आए
इस दौरान सांसद कार्यालय प्रभारी मोहन साहू, सांसद प्रतिनिधि पवन साहू, गोविंद ठाकुर, महेन्द्र सिका, हनीश बग्गा, ज्ञानी सिंग बच्चन, हिरेन्द्र सोनी, उमेश नसीने, जगन्नाथ छुरा, सुरेन्द्र महाराज सहित किसान मौजूद रहे।

छत्तीसगढ़ MLA शैलेष पांडेय ने पुलिस पर लगाए कई गंभीर आरोप, अपने ही सरकार और मंत्री की हुई किरकिरी


 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -webmorcha.com webmorcha.com

Most Popular

Recent Comments