नशे में धुत सिपाही ने भरे बाजार दौड़ाई कार, तीन लोगों को रौंदा

ग्वालियर. ग्वालियर  में बीती रात एक बेकाबू रफ्तार कार ने तीन बाइक को टक्कर मार दी. हादसे में एक बच्ची सहित तीन लोगों को चोट लगी है. घटना देर रात करीब साढ़े ग्यारह बजे नाका चंद्रबदनी इलाके में हुई. मौके पर मौजूद लोगों ने कार को घेर लिया था, लेकिन झांसी रोड Police  के पहुंचने से पहले कार चालक किसी तरह भाग निकला. लोगों का दावा है कि हादसा करने वाली कार निलंबित सिपाही धर्मेंद्र पाठक की है, जिसे शराब के नशे में वह खुद चला रहा था. हादसे के बाद झांसी रोड पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. वहीं, एसपी ने इस मामले में जांच और तस्दीक के बाद निलंबित सिपाही धर्मेंद्र के खिलाफ कार्रवाई की बात कही है.

नाका चंद्र बदनी इलाके में बीती रात सफेद रंग की शिफ्ट डिजायर कार खौफ बनकर दौड़ी. बेकाबू कार ने पहले डबरा से ग्वालियर शादी समारोह में आ रहे सीआरपीएफ जवान प्रताप सिंह की बाइक को टक्कर मारी. टक्कर लगने से प्रताप उनकी पत्नी और दो बच्चियां सड़क पर आ गिरे. इस घटना में प्रताप की डेढ़ साल की छोटी बेटी के सिर में चोट लगी. लेकिन हादसे के दौरान बच्ची बाल-बाल बच गई. प्रताप की बाइक को टक्कर मारने के बाद बेकाबू कार और तेजी से भागी. थोड़ी दूरी पर ही इस कार ने दो और बाइक को टक्कर मार दी.

Police पहुंचने से पहले कार सवार कार लेकर फरार
कार हादसे के दौरान घायल हुए बाइक सवार और मौके पर मौजूद लोगों ने कार को घेर लिया और कार में तोड़फोड़ करने की कोशिश की. लोगों ने देखा तो ये खुलासा हुआ कि कार नशे में धुत धर्मेंद्र पाठक चला रहा था. धर्मेंद्र ग्वालियर Police  का निलंबित है. लोगों के घेरने बाद भी धर्मेंद्र पुलिस की धौंसे देते हुए कार लेकर भाग निकला. करीब आधे घंटे बाद झांसी रोड पुलिस मौके पहुंची. Police  ने घायलों को जयारोग्य अस्पताल भिजवाया.

थाने में अज्ञात कार चालक के खिलाफ FIR
देर रात हुए इस हादसे में झांसी रोड थाना पुलिस ने अज्ञात कार चालक के खिलाफ FIR दर्ज कर ली है. पुलिस ने लोगों द्वारा मौके से बनाए गए वीडियो और घटना स्थल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज बरामद किए हैं. इनके आधार पर पुलिस पहले तस्दीक करेगी कि कार चलाने वाला शख्स निलंबित सिपाही धर्मेंद्र पाठक है. आपको बता दें कि निलंबित सिपाही धर्मेंद्र पाठक के खिलाफ पहले भी कई गंभीर शिकायतें सामने आई थीं, जिसके चलते उनका निलंबन भी हुआ था. एसपी अमित सांघी का कहना है कि मामला में जांच और तस्दीक के बाद कार्रवाई की जाएगी.