अंतर्राज्यीय आवागमन के लिए अब E-Pass एप्लीकेशन गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध

रायपुर। छत्तीसगढ़ शासन द्वारा कोरोना संकट के दौरान लॉकडाउन में फंसे लोगों के लिए अंतर्राज्यीय आवागमन की अनुमति देने के लिए ई-पास एप्लीकेशन और वेबसाईट लॉन्च की गई है। अनुमति प्राप्त करने के लिए इच्छुक आवेदक ऑनलाईन आवेदन कर सकते हैं। आवेदकों को उनकी आपात स्थिति जैसे चिकित्सा संबंधी इलाज, परिवार में किसी सदस्य के निधन आदि होने पर अनुमति देने पर विचार किया जाएगा।

http://दलहन-तिलहन फसलों की खेती की पहल : पायलट प्रोजेक्ट के रूप में राज्य के 10 जिले चयनित

ऑनलाईन आवेदन करते समय आवेदकों को व्यक्तिगत विवरण, यात्रा के संबंध में विस्तृत जानकारी जिसमें वाहन नम्बर तथा यात्रा का विवरण, यात्रा का उद्देश्य शामिल हैं, की जानकारी देनी होगी। पूरी जानकारी ऑनलाइन दर्ज करने के बाद सक्षम प्राधिकारी द्वारा केन्द्र और राज्य सरकार की गाईडलाईन को ध्यान में रखते हुए इसके लिए अनुमति देने या नहीं देने पर विचार किया जाएगा। ई-पास एप्लीकेशन गूगल प्ले स्टोर पर जाकर डाउनलोड किया जा सकता है।

http://अन्य राज्यों में लाॅकडाउन से फंसे श्रमिकों एवं नागरिको को ट्रेन से लाने की कार्रवाई प्रारम्भ

एप्लीकेशन डाउनलोड करने के लिए https://play.google.com/store/apps/details?id=com.allsoft.corona. लिंक पर जाना होगा। अंतर्राज्यीय परिवहन के लिए इच्छुक आवेदक वेबसाईट के जरिए भी इंटर स्टेट ई-पास प्राप्त कर सकते हैं। इसके लिए उन्हें वेबसाईट के पते https://epass.cgcovid19.in/ पर जाकर आवश्यक जानकारी दर्ज करानी होगी। साथ ही दस्तावेज भी अपलोड करने होंगे।

[wds id=”1″]

हमसे जुड़िए…

https://twitter.com/home

https://www.facebook.com/?ref=tn_tnmn

https://www.facebook.com/webmorcha/?ref=bookmarks

https://webmorcha.com/

https://webmorcha.com/category/my-village-my-city/

9617341438, 7879592500, 7804033123

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button