महासमुंद कोरोना टीका लगाने के 11 घंटे बाद बुजुर्ग की मौत, मचा हड़कंप

महासमुंद। महासमुंद में कोविड वैक्सीनेशन के 11 घंटे बाद आज एक बुजुर्ग की मौत हो गई। शुक्रवार की सुबह एकाएक तबीयत बिगड़ी और बेहोश होने के बाद परिजन उसे अस्पताल लेकर गए थे। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिजनों ने इसके लिए जहां वैक्सीन को लेकर संदेह जताया है। वहीं स्वास्थ्य विभाग का कहना है कि पीएम रिपोर्ट आने के बाद इस संबंध में कुछ कहा जा सकता है।

जानकारी के अनुसार,  पिथौरा के सावित्रीपुर निवासी 58 साल के बुजुर्ग को गुरुवार की शाम कोरोना वैक्सीन लगाई गई थी। बताया जा रहा है कि दूसरे दिन सुबह करीब 4 बजे उनके हाथ-पैर में दर्द होने लगा और वह पसीने से भीग गए। यह देख परिवार वाले उन्हें 108 एंबुलेंस से पिथौरा के शासकीय अस्पताल ले गए, जहां से उन्हें बसना रेफर किया गया। वहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

छत्तीसगढ़ CG व्यापम: इस विभाग में निकली बंपर भर्ती यहां करें आवेदन

परिजनों ने आरोप लगाया कि बुजुर्ग की मौत इंजेक्शन लगाने के बाद हुई है। उनका कहना है कि पहले से बुजुर्ग को कोई बीमारी नहीं था। अचानक से उनकी तबीयत बिगड़ी। मामले को देखते हुए स्वास्थ्य विभाग की टीम गठित की है। पिथौरा अस्पताल प्रबंधन का कहना है कि पोस्टमार्टम के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी।

हमसे जुड़िए

https://twitter.com/home

https://www.facebook.com/?ref=tn_tnmn

https://www.facebook.com/webmorcha/?ref=bookmarks

https://webmorcha.com/

https://webmorcha.com/category/my-village-my-city/

9617341438, 7879592500,  7804033123

Leave a Comment