Youtube चैलेंज में बुजुर्ग ने पी ली 1.5 लीटर Vodka, लोगों ने देखा ‘ऑनलाइन मौत’

शनिवार, 6 फ़रवरी 2021 एक बुजुर्ग ने Youtube पर लाइव स्ट्रीमिंग के दौरान अधिक से अधिक शराब पीने की चुनौती स्वीकार की और उसे पूरा करने के लिए 1.5 लीटर Vodka गटक डाली। दुखद तो यह था कि यह सब लाइव स्ट्रीमिंग किया जा रहा था। लोगों ने उनकी मौत को LIVE देखा तो हैरान रह गए।

यह घटना रूस का है। जहां 60 साल के एक व्यक्ति ने चैलेंज के दौरान 1.5 लीटर Vodka पी ली, इसके बाद तत्काल उनकी मौत हो गई। लाइव स्ट्रीमिंग के दौरान दर्शक इस इंसान को मरते हुए देख रहे थे। द इंडिपेंडेंट की रिपोर्ट के अनुसार, ‘दादाजी’ के नाम के इस रूसी व्यक्ति को एक यू ट्यूबर द्वारा इस चैलेंज के लिए पैसे की पेशकश की गई थी। इस चुनौती को ‘थ्रैश स्ट्रीम’ या फिर ‘ट्रैश स्ट्रीम ’के रूप में जाना जाता है। इन दिनों सोशल मीडिया पर यह खूब ट्रेंड कर रहा है।

सिर्फ 6,799 रुपये में Launch हुआ Samsung Galaxy M02, मिलेगी 5000mAh की दमदार बैटरी

सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे इस चैलेंज Thrash Streaming में किसी शख्स को पैसे के बदले में अपमानजनक स्टंट करने के लिए चुनौती दी जाती है। इसका लाइव स्ट्रीम किया जाता है, जिसको बड़ी संख्या पर दर्शक ऑनलाइन देखते हैं।

द इंडिपेंडेंट ने स्थानीय मीडिया रिपोर्टों के हवाले से बताया कि इस रूसी व्यक्ति की पहचान 60 वर्षीय यूरी दुशेकिन के रूप में हुई है। उसे एक यूट्यूबर ने पैसे के बदले में शराब या गर्म सॉस खाने की चुनौती दी थी। 1.5 लीटर वोदका पीने के बाद वह व्यक्ति अचानक गिर गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। उसकी डेड बॉडी भी लाइव स्ट्रीम पर दिखाई दे रहा था और दर्शक उन्हें मरते हुए देख रहे थे।

Leave a Comment