बंदर भले ही अदरक स्वाद नहीं जानता होगा लेकिन यहां चांव से पी रहा शराब देखिए वायरल वीडियो

नई दिल्ली। यह कहावत तो चरितार्थ है कि ‘बंदर क्या जाने अदरक का स्वाद’ यह बात तो बचपन से सुनते आ रहे हैं।  लेकिन एक बंदर को शराब की दुकान पर बैठकर बोतल से पीते हुए किसी ने नहीं देखा होगा. बंदर का शराब की दुकान के अंदर बैठकर बोतल से शराब पीते हुए वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ है. यह वीडियो देखने के बाद नेटिजन्स बेहद ही हैरान रह गए. लोगों को यकीन नहीं हो रहा कि एक बंदर ऐसे कर सकता है.

शराब की दुकान में बंदर ने पी शराब

आजतक की रिपोर्ट के अनुसार, यह घटना MP के मंडला जिले की है. वीडियो में एक बंदर पहले शराब की दुकान में घुसता है और शराब की बोतल पकड़ लेता है. वह मुंह से बोतल का ढक्कन खोलता है और फिर धीरे-धीरे पीने लगता है. इस बीच, बंदर की मौजूदगी से दुकानदार हैरान रह जाता है और उसे एक बिस्किट भी देता है.

यहां पढ़ें: गजब का मामला: प्रेमिका को भगाने आया प्रेमी उनकी माँ को ले गया साथ… फिर जो हुआ…. पूरा मामला

यह देख लोग रिकॉर्ड करने लगे वीडियो

हालांकि, बंदर शराब पीने में इतना बिजी दिखा कि खाने की चीजों को नजरअंदाज कर दिया. बिल्कुल इंसानों की ही तरह बंदर ने बोतल पकड़ा और वहां मौजूद लोगों के मनोरंजन के लिए शराब पीया. इस अजीबोगरीब घटना को देख कई लोग दुकान के पास जमा हो गए और अपने मोबाइल फोन में वीडियो रिकॉर्ड करने लगे.

यहां देखिए वायरल वीडियों..

कई दिनों से दुकान पर आकर लेता था टेस्ट

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, बंदर को कुछ दिन पहले शराब की दुकान के पास जमीन पर पड़ी पुरानी शराब की बोतलों में से कुछ बूंदे पीते देखा गया था. कई लोगों ने कहा कि बंदर को स्वाद पसंद आया होगा, इसलिए वह और अधिक पीने के लिए वापस आ गया. दुकान के कर्मचारियों ने कहा कि उन्होंने अगली बार बंदर को भगाने की तैयारी कर ली है.

https://twitter.com/home             

https://www.facebook.com/?ref=tn_tnmn