कोमाखानरायपुर

भाजपा ने कहा- प्रदेश का हर कोना अपराधों की व्यथा-गाथा से विचलित

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता श्रीचंद सुन्दरानी ने प्रदेश में भ्रष्टाचार और रिश्वतखोरी की बढ़ती शिकायतों के मद्देनजर प्रदेश सरकार की कार्यप्रणाली पर निशाना साधा है। श्री सुन्दरानी ने कहा कि प्रदेश की बेलगाम होती जा रही नौकरशाही को नियंत्रण में रखने की राजनीतिक इच्छाशक्ति से यह सरकार शून्य हो चली है।

भाजपा प्रवक्ता श्री सुन्दरानी ने कहा कि राजधानी के टिकरापारा थाने में एक दुष्कर्म-छेड़खानी से पीड़ित गरीब नाबालिग छात्रा से एक महिला आरक्षक द्वारा दो सौ रुपए की रिश्वत मांगने की घटना प्रदेश सरकार के बड़े-बड़े दावों की पोल खोलने के लिए पर्याप्त है। श्री सुन्दरानी ने कहा कि पुलिस-सिस्टम का इस्तेमाल बदलापुर की राजनीति के अघोषित एजेंडे के लिए किए जाने का ही यह दुष्परिणाम है कि सरेआम पुलिस के लोग रिश्वत मांग रहे हैं। यह स्थिति शर्मनाक तो है ही, यह प्रदेश सरकार के बड़बोलेपन पर करारा तमाचा भी है।

यहां पढ़ें : http://आज है IT रिटर्न फाइल करने की अंतिम तिथि, लेट हुए लगेगे 10 हजार तक जुर्माना

आज प्रदेश का हर कोना अपराधों की नित-नई व्यथा-गाथा से विचलित नजर आ रहा है और प्रदेश का नागरिक अपराधियों के बढ़ते हौसलों के चलते खुद को असुरक्षित ओर भयभीत पा रहा है। ऐसी स्थिति में ‘परित्राणाय साधुनाम’ के घोष वाक्य के नीचे काम कर रहा पुलिस-तंत्र भी जब पीड़ितों को न्याय दिलाने के बजाय शर्मनाक रिश्वतखोरी में लिप्त हो, शक की बिना पर संदेही आरोपियों को प्रताड़ित कर मौत के लिए दुष्प्रेरित करने वाला नजर आए तो किस आधार पर प्रदेश सरकार खुद को लोक-कल्याणकारी बताकर सुरक्षा प्रदान करने का दंभ भर रही है?

यहां पढ़ें : http://वित्त मंत्री का ऐलान, 10 सरकारी बैंक मर्ज होकर बनेंगे 4 बड़े बैंक

हमसे जुड़िए…

https://twitter.com/home

https://www.facebook.com/?ref=tn_tnmn

https://www.facebook.com/webmorcha/?ref=bookmarks

https://webmorcha.com/

https://webmorcha.com/category/my-village-my-city/

9617341438, 7879592500, 8871342716, 7804033123

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button