कोमाखानदेश/विदेशमहासमुन्दमेरा गांव मेरा शहर

स्व अरुण जेटली का महासमुंद में वह एक रात, पूर्व मंत्री पूनम ने याद किया साझा, कहा उनके निधन से बेहद स्तब्ध और दुखी हूं

महासमुंद। असाधारण क्षमताओं के धनी, संवेदना की मूर्त, दिग्गज भाजपा राष्ट्रीय नेता, प्रखर वक्ता स्वर्गीय अरुण जेटली के निधन की खबर से पूरा देश शोकमग्न है। इसी बीच छत्तीसगढ़ के पूर्व मंत्री पूनम चंद्राकर ने उनके साथ बिताए गए पल को साझा किया है। उन्होंने कहा कि मैं बेहद स्तब्ध और दुखी हूँ। ईश्वर उनकी पुनीत आत्मा को शांति प्रदान करें व शोक संतप्त परिवार को इस असहनीय दुख को सहने की शक्ति प्रदान करें।

यहां पढ़ें : http://पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली का निधन, नेताओं ने दी श्रद्धांजलि

साल 2008 में धनतेरस त्योहार के दिन उनके दिल्ली स्थित निजी निवास के पुस्तकालय में भेट किया था तथा उनके साथ सार्थक चर्चा हुई। विधानसभा महासमुन्द  एवं  खल्लारी के बारे में तथा साल 1998 में छःग क्षेत्र ( उस समय मध्यप्रदेश था)  में अकाल सूखा पड़ा था। तब भाजपा राष्ट्रीय नेतृत्व ने श्री जेटली को छत्तीसगढ़ में अकाल सूखा का आंकलन के लिए तीन सदस्यीय टीम के साथ भेजा था। उनका महासमुंद जिले आगमन के साथ विभिन्न अकाल क्षेत्र ग्रामो का दौरा किया।

http://कृष्णप्पा गौतम का ऐतिहासिक प्रदर्शन, पहले बनाए 134 रन फिर झटके 8 विकेट

उस समय महासमुंद नगर के विश्राम गृह में एक रात रुके भी थे। पूर्व मंत्री पूनम ने बताया कि आदरणीय जेटली जी के साथ पूर्व मुख्यमंत्री राजस्थान आदरणीया वशुधराराजे सिंधिया तथा  छःग बिलासपुर के राज्यसभा सांसद गोविंद जी भी मौजूद थे। उन्होंने याद को साझा करते हुए कहा कि श्री जेटली जी के टीम के साथ जिले के विभिन्न क्षेत्र में दौरा अकाल एवं सूखाग्रस्त क्षेत्र में उनके साथ रहने का मौका एक सुनहरा मौका मिला था।

[wds id=”1″]

हमसे जुड़िए…

https://twitter.com/home

https://www.facebook.com/?ref=tn_tnmn

https://www.facebook.com/webmorcha/?ref=bookmarks

https://webmorcha.com/

https://webmorcha.com/category/my-village-my-city/

9617341438, 7879592500, 8871342716, 7804033123

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button