Friday, January 15, 2021
Home Web Morcha इस पाकिस्तानी डॉक्टर का तथ्य- कोविड से बचना है तो पॉपकॉर्न खाएं,...

इस पाकिस्तानी डॉक्टर का तथ्य- कोविड से बचना है तो पॉपकॉर्न खाएं, इससे बढ़ती है इम्युनिटी.. खुब  उड़ रहा मजाक, देखिए आप भी वीडियो

नई दिल्ली। कोरोना संक्रमण काल में तो हमने एक से एक किस्से सुने लेकिन पाकिस्तान एक वायरल वीडियो सोशल मीडिया पर छा गया है। यहां एक डॉक्टर अपने ‘ज्ञान’ को लेकर सोशल मीडिया (Social Media) पर हंसी का पात्र बने हुए हैं. पाकिस्तानी डॉक्टर शाहिद मसूद ने दावा किया है कि पॉपकॉर्न (Popcorn) खाने से नए कोरोना वायरस (CoronaVirus) के खिलाफ इम्युनिटी (Immunity) बढ़ती है. उनका यह वीडियो वायरल हो रहा है और लोग जमकर डॉक्टर साहब को निशाना बना रहे हैं.

एंकर के चेहरे पर भी आई हंसी

पाकिस्तान (Pakistan) के एक टीवी चैनल पर लाइव प्रोग्राम में डॉ. शाहिद मसूद ने दावा किया कि पॉपकॉर्न (Popcorn) खाने से नए कोरोना वायरस के खिलाफ इम्युनिटी (Immunity) बूस्ट करने में मदद मिलेगी. उन्होंने कहा, ‘COVID की दूसरी लहर में जो नई म्यूटेशन है, जो N501Y है, उसके खिलाफ इम्युनिटी बढ़ाने के लिए पॉपकॉर्न खाएं.’ डॉक्टर की बात सुनकर एंकर के चेहरे पर भी मुस्कान आ गई. एंकर ने ‘ठीक है, ठीक है’ बोलकर डॉक्टर मसूद को चुप कराने का प्रयास भी किया.
यहां पढ़ें: भारत में अब शुरू हुआ नए कोरोना का आंकड़ा, अब तक 20 मामले सामने आए, केंद्रीय स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय ने दी जानकारी

‘कोई इनकी भी सुन लो’

पाकिस्तानी पत्रकार नायला इनायत ने डॉ. शाहिद मसूद के इस वीडियो को ट्वीट किया है. पॉपकॉर्न खाकर इम्युनिटी बढ़ाने के दावे वाला यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. लोग अपने-अपने अंदाज में इस अनोखे नुस्खे के लिए डॉक्टर पर तंज कस रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा, ‘आप तो गिलोय पियो, बेस्ट रहेगा.’ वहीं, एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए कहा कि विकसित देश इस बुद्धिमान व्यक्ति के सरल समाधान पर ध्यान क्यों नहीं दे रहे हैं?

यहां देखिए हंसी का पात्र वीडियो

 


यहां पढ़ें: बाबा वेंगा का 2021 में डराने वाला भविष्यवाणी, जानिए 3005 तक कब, कैसे, कहां क्या होगा
हमसे जुड़िए
https://twitter.com/home
https://www.facebook.com/?ref=tn_tnmn
https://www.facebook.com/webmorcha/?ref=bookmarks
https://webmorcha.com/
https://webmorcha.com/category/my-village-my-city/
9617341438, 7879592500,  7804033123

2 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -webmorcha.com webmorcha.com

Most Popular

Recent Comments