अंतत: कांग्रेस नेता अंकित को पुलिस ने किया गिरफ्तार कर कोर्ट में किया पेश

महासमुंद। आखिरकर महासमुंद ने सोशल मीडिया पर समाज के खिलाफ टिप्पणी करने के मामले में अंकित बागबाहरा को गिरफ्तार कर कोर्ट में बुधवार को पेश किया। महासमुंद पुलिस के अनुसार, साहू समाज द्वारा शिकायत मिलने पर बुधवार को आरोपी अंकित बागबाहरा को गिरफ्तार किया गया है. वही न्यायालय में पेश किया गया। हालांकि, आरोपी को कोर्ट से जमानत मिलने की सूचना आ रही है।

बतादें कि महासमुंद जिला महिला प्रकोष्ठ की पदाधिकारियों समेत पूरा समाज आक्रोशित हो गया था। अंकित बागबाहरा के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है। जिलाध्यक्ष पार्वती साहू के साथ उमा साहू, संगीता साहू, सुनीता और सत्यभामा साहू ने थाना प्रभारी से इस मामले में कड़ी कार्रवाई करने की मांग थी गौरतलब है। कांग्रेस नेता अंकित बागबाहरा द्वारा साहू समाज की महिलाओं के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी करने के मामले में प्रदेश एवं जिला साहू संघ के नेताओं ने उसे कांग्रेस पार्टी से निष्काषित करने तथा पुलिस से उसकी गिरफ्तारी की मांग की थी।

यहां पढ़ें: महासमुंद: कांग्रेस नेता अंकित बागबाहरा का साहू समाज ने किया सामाजिक-राजनैतिक बहिष्कार

प्रदेश साहू संघ के मीडिया प्रकोष्ठ के अध्यक्ष कौशल स्वर्णबेर ने बताया कि रविवार को इस मामले में प्रदेश अध्यक्ष अर्जुन हिरवानी, महासमुंद जिलाध्यक्ष धरमदास, तहसील अध्यक्ष भेखलाल साहू, नगर अध्यक्ष प्रेम साहू ने वर्चुअल प्रेस कांफ्रेस में की। समाज के पदाधिकारियों ने कहा कि अंकित अग्रवाल उर्फ अंकित बागबाहरा नाम के व्यक्ति ने 17 मई को सोशल मीडिया के माध्यम से वीडियो वायरल किया। जिसमें साहू समाज की महिलाओं के लिए अपमानजनक शब्दों का उपयोग किया गया तथा तेली जाति को निम्नस्तर का बताया गया है।

यहां पढ़ें: अंकित के खिलाफ साहू समाज में फूटा गुस्सा कहा- सत्तारूढ़ में पहुंच दिखा समाज में विद्वेष फैलाकर चमका रहा राजनीति…