फिंगेश्वर: एक ही परिवार के 3 लोगों ने पीया जहर, मॉ-बाप की मौत, बेटे की हालत नाजुक

गरियाबंद। गरियाबंद के फिंगेश्वर थाना अंतर्गत एक ही परिवार के तीन लोगों ने कीटनाशक पी लिया। इसके चलते माता-पिता की मौत हो गई। जबकि युवक की हालत नाजुक है। उसे रायपुर के मेकाहारा में एडमिट कराया गया है। परिवार के सभी सदस्यों का इस तरह से खुदकुशी करने का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। बहरहाल, युवक को होश आ गया है। इसके बाद Police उसका बयान लेने के लिए रवाना हुई है। मामला फिंगेश्वर थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के अनुसार,, बहेरापाल निवासी दुर्गेश साहू (Durgeh sahu) (50) अपनी पत्नी, पुनिया बाई (48), बेटा पुष्पेंद्र (24) और बहू के साथ रहते थे। Holii पर्व पर बहू मायके गई हुई थी। इसी दौरान तीनों ने कीटनाशक पी लिया। मंगलवार को बहुत देर तक घर का दरवाजा नहीं खुला तो पड़ोस में रहने वाले दुर्गेश के छोटे भाई जागेश्वर साहू ने छत से उनके घर में झांक कर देखा। अंदर आंगन में पुष्पेंद्र बेहोश पड़ा था। इस पर उसने आसपास के लोगों को सूचना दी।

अंतिम, इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की वेबसाइट हैंग, SMS के जरिए ऐसे करें पैन कार्ड लिंक

लोगों ने दरवाजा खोला तो भीतर कमरे में दुर्गेश (Durgeh sahu) और उसकी वाइफ पुनिया बाई बेसुध पड़े हुए थे। तीनों ने खेत में छिड़कने वाली कीटनाशक दवाई का सेवन किया था। इसकी बदबू उनके शरीर के साथ पूरे घर में भी फैल गई थी। तीनों को एंबुलेंस से राजिम सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया, जहां दुर्गेश को मृत घोषित कर दिया। जबकि उसकी वाइफ पुनिया बाई और बेटे पुष्पेंद्र रायपुर रेफर कर दिया गया। जहां कुछ घंटों बाद पुनिया की भी मौत हो गई।

हमसे जुड़िए

https://twitter.com/home             

https://www.facebook.com/?ref=tn_tnmn

https://www.facebook.com/webmorcha/?ref=bookmarks

https://webmorcha.com/

https://webmorcha.com/category/my-village-my-city/

9617341438, 7879592500,  7804033123

Leave a Comment